युवक को सिगरेट पीने से मना करना पड़ा भारी, जरा सी कहासुनी पर कैंटीन संचालक को मारी गोली
Advertisement

युवक को सिगरेट पीने से मना करना पड़ा भारी, जरा सी कहासुनी पर कैंटीन संचालक को मारी गोली

बस स्टैंड परिसर में युवक को सिगरेट पीने से मना करना भारी पड़ गया. कहासुनी से नाराज युवक ने अपने साथियों को मौके पर बुलाकर कैंटीन संचालक को गोली मार दी.

युवक को सिगरेट पीने से मना करना पड़ा भारी, जरा सी कहासुनी पर कैंटीन संचालक को मारी गोली

पलवलः बस स्टैंड परिसर में स्थित कैंटीन संचालक द्वारा एक युवक को सिगरेट पीने से मना करना भारी पड़ गया. कहासुनी से नाराज युवक ने अपने साथियों को मौके पर बुला लिया, जिन्होंने आते ही कैंटीन संचालक को गोली मार दी. बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे हुए घटना बस स्टैंड पुलिस चौकी के करीब 50 फुट दूरी पर हुई. मौके पर मौजूद भीड़ ने गोली चलाने वाले युवक को मौके पर ही काबू कर लिया. भागने के प्रयास में आरोप के सिर मे चोट लग गई.

आरोपी को पुलिस ने काबू कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली लगने से घायल हुए युवक को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया. मामले में अभी तक पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है. पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए गांव छज्जूनगर निवासी पालिंद्र ने बताया कि उसने बस स्टैंड परिसर में कैंटीन ली हुई है. उसका छोटा कुलदीप व आकाश कैंटीन पर मौजूद थे.

उन्होंने आगे बताया कि दोपहर करीब ढाई बजे कैंटीन के सामने एक युवक सिगरेट पी रहा था, जिससे पास बैठी छात्राओं को परेशानी हो रही थी. कुलदीप ने उक्त युवक को साइड में होकर सिगरेट पीने को कहा तो वह भड़क गया और झगड़ा शुरू कर दिया. युवक ने फोन कर अपने साथियों को मौके पर बुला लिया. दो बाइकों पर सवार होकर आए पांच युवकों ने आते ही हमला कर दिया. एक युवक ने अपने हाथ में लिए देसी कट्टा से कुलदीप को जान से मारने की नीयत से गोली मार दी.

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि गोली कुलदीप के पैर में लगी. मौके पर एकत्रित भीड़ ने गोली चलाने वाले युवक को मौके पर ही काबू कर लिया. इस दौरान भागने के प्रयास करने के दौरान आरोपी के सिर में चोट लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को काबू कर उससे देसी कट्टा बरामद किया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. गोली लगने से घायल हुए कुलदीप को जिला नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां से उसे हालत गंभीर होने के चलते रेफर कर दिया.

शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रेणू शेखावत ने बताया कि झगड़ा करने वाले युवक गांव अल्लीका के रहने वाले थे. गोली चलाने वाले युवक अर्पित को चोट आई, जिसे पुलिस हिरासत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी के अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

(इनपुटः रुस्तम जाखड़)

Trending news