Farmers Protest: BJP नेता पर किसान प्रदर्शनकारियों का हमला, मारपीट कर कपड़े फाड़े; पत्थर भी बरसाए
Advertisement
trendingNow1940244

Farmers Protest: BJP नेता पर किसान प्रदर्शनकारियों का हमला, मारपीट कर कपड़े फाड़े; पत्थर भी बरसाए

Farmer Protesters Attacked BJP Leader: किसान प्रदर्शनकारी केंद्र के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं. बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की मीटिंग के दौरान प्रदर्शनकारियों ने उनका घेराव करके नारेबाजी की.

बीजेपी नेता भूपेश अग्रवाल को प्रदर्शनकारियों से बचाती पुलिस | फोटो साभार: ANI

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) के पटियाला (Patiala) जिले के राजपुरा में रविवार को केंद्र के नए कृषि कानूनों (Farm Laws) का विरोध कर रहे किसानों के एक ग्रुप ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ प्रदर्शन किया और इस दौरान कथित तौर पर बीजेपी के एक स्थानीय नेता के साथ बदसलूकी की. बाद में प्रदर्शनकारी किसानों ने बीजेपी की पंजाब इकाई के महासचिव सुभाष शर्मा और कई कार्यकर्ताओं का घेराव किया.

  1. प्रदर्शनकारियों ने किया बीजेपी नेता का घेराव
  2. 500 प्रदर्शनकारियों ने मेरे साथ मारपीट की- BJP नेता
  3. पुलिस ने की बीजेपी नेता को बचाने की कोशिश

प्रदर्शनकारियों ने BJP नेता के साथ की बदसलूकी

प्रदर्शनकारी किसानों ने राजपुरा में बीजेपी के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान उनके खिलाफ नारेबाजी की. जब पुलिसकर्मी स्थानीय बीजेपी नेता शांति सपरा को बचाकर निकाल रहे थे, इसी दौरान कथित तौर पर प्रदर्शनकारी किसानों ने पीछा कर उनके साथ बदसलूकी की.

ये भी पढ़ें- RSS में बड़ा फेरबदल, कृष्ण गोपाल की जगह BJP के साथ कॉर्डिनेशन का काम देखेंगे अरुण कुमार

वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में प्रदर्शनकारी सपरा के कपड़े फाड़ते नजर आ रहे हैं जबकि पुलिसकर्मी उनका बचाव करते दिखाई दे रहे हैं.

पार्टी के एक अन्य नेता भूपेश अग्रवाल ने वीडियो जारी कर आरोप लगाया है कि प्रदर्शनकारियों ने उनके साथ मारपीट की और उनके ऊपर पत्थर बरसाए.

ये भी पढ़ें- शत्रुघ्न सिन्हा को राज्य सभा भेज सकती हैं ममता बनर्जी, इस दिन TMC में होंगे शामिल!

बीजेपी नेता का पुलिस पर आरोप

बीजेपी नेता भूपेश अग्रवाल ने कहा कि करीब 500 प्रदर्शनकारियों ने मेरे साथ मारपीट की. उस वक्त वहां डीएसपी तिवाना मौजूद थे. उन्होंने जानबूझकर मुझे गलत दिशा में भेजा. मेरे साथ पुलिस फोर्स नहीं था, मेरी जिंदगी खतरे में है. मैंने एसएसपी को कई बार बुलाया. लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया. यह उन्होंने जानबूझकर किया.

वहीं इस मामले पर डीएसपी जेएस तिवाना ने कहा कि मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे हैं. 100 पुलिसकर्मी और 2 एसएचओ मौके पर तैनात थे. बीजेपी की मीटिंग चल रही थी और किसान बाहर प्रदर्शन कर रहे थे. हमने उन्हें सुरक्षित निकाला. हालांकि बाद में शायद उन्हें घेर लिया गया. हमारे सामने उनके साथ कुछ नहीं हुआ.

LIVE TV

Trending news