ममता बनर्जी को लेकर दिलीप घोष के विवादित बयान पर फतवा
Advertisement
trendingNow1312405

ममता बनर्जी को लेकर दिलीप घोष के विवादित बयान पर फतवा

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर बीते दिए गए विवादित बयानों को लेकर प्रदेश बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ अब फतवा जारी किया है। ममता बनर्जी पर विवादित बयान को लेकर विवाद अब बढ़ गया है।

ममता बनर्जी को लेकर दिलीप घोष के विवादित बयान पर फतवा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर बीते दिए गए विवादित बयानों को लेकर प्रदेश बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ अब फतवा जारी किया है। ममता बनर्जी पर विवादित बयान को लेकर विवाद अब बढ़ गया है।

जानकारी के अनुसार, टीपू सुल्‍तान मस्जिद के इमाम ने एक फतवा जारी कर कहा है कि दिलीप घोष को राज्‍य से बाहर निकाल देना चाहिए। दिलीप घोष को पत्‍थरों से मारना चाहिए। उन्‍हें पत्‍थर से मारकर बंगाल से बाहर करने का फतवा जारी किया गया है। इस फतवे पर दिलीप घोष ने कहा कि ये पाकिस्‍तान नहीं है जो यहां फतवा चलेगा।

बता दें कि दिलीप घोष ने ममता पर बीते दिनों एक विवादित बयान दिया था। उन्‍होंने कहा था कि ममता दिल्‍ली में नाटक कर रही हैं। दिल्‍ली में हमारी पुलिस है और उन्‍हें हम जबरन बाहर निकाल देते। बता दें कि पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्‍यक्ष हैं दिलीप घोष। वे विधानसभा के सदस्‍य भी हैं।

इससे पहले, पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी इस नोटबंदी अभियान के बाद अपना आपा खो चुकी हैं और हाल ही में दिल्ली और पटना की उनकी यात्रा के पीछे यही वजह है। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के झारग्राम में पार्टी की युवा इकाई की एक बैठक में घोष ने कहा था कि कि बनर्जी अपना आपा खो चुकी हैं और नोटबंदी के इस अभियान में उनके करोड़ों रुपये डूबने की वजह से वह हल्ला मचा रही हैं। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि वह नई दिल्ली और पटना का दौरा कर रही हैं। इससे कुछ भी हासिल नहीं होने पर वह नबान्ना (सचिवालय) में बैठी हैं। हमने सोचा था कि वह अंतत: गंगा में छलांग लगा देंगी. इस व्यक्ति (बनर्जी) ने अपना आपा खो दिया है। राज्य के लोगों को पश्चिम बंगाल में बदलाव लाने की अपनी गलती का एहसास हो गया है।

Trending news