Sikar News: खेतड़ी पुलिस ने पुलिस की बड़ी कार्रवाई, महाकाल ग्रुप का शातिर शूटर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2135468

Sikar News: खेतड़ी पुलिस ने पुलिस की बड़ी कार्रवाई, महाकाल ग्रुप का शातिर शूटर गिरफ्तार

Neemkathana News: जिला स्पेशल टीम और खेतड़ी पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए महाकाल ग्रुप के सक्रिय सदस्य लोकेश उर्फ लक्की उर्फ शूटर को गिरफ्तार किया है. साथ आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्टल भी बरामद किया गया है.  

Khetri Police Zee Rajasthan

Rajasthan News: नीमकाथाना जिला स्पेशल टीम और खेतड़ी पुलिस ने संयुक्त रूप से एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. खेतड़ी पुलिस ने जिला स्पेशल टीम की ओर से मिली सूचना के आधार पर महाकाल ग्रुप के सक्रिय सदस्य लोकेश उर्फ लक्की उर्फ शूटर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक अवैध देशी पिस्तौल भी जब्त किया है. बता दें कि आरोपी लोकेश के खिलाफ विभिन्न थानों में आठ से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. 

पुलिस को आता देख आरोपी ने की भागने की कोशिश 
थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने बताया कि जिला स्पेशल टीम ने सूचना दी कि महाकाल ग्रुप के सदस्य लोकेश उर्फ लक्की, जिसके पास अवैध हथियार हो सकता है जो किसी वारदात करने की फिराक में निजामपुर मोड़ से खेतड़ी नगर जाने वाली आम रोड पर किसी दुकान के पास खड़ा है. इस सूचना पर थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत पुलिस जाब्ते के साथ निजामपुर मोड़ से खेतड़ी नगर रोड पर पहुंचे, तो आम सडक के पास एक शख्स खड़ा दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे पुलिस टीम द्वारा घेरा देकर उसे पकड़ लिया गया. 

आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में 8 से अधिक मुकदमें दर्ज 
खेतड़ी पुलिस ने जब युवक से नाम पूछा, तो उसने अपना नाम लोकेश उर्फ लक्की उर्फ शुटर पुत्र सुल्तान जाति गुर्जर निवासी ढाणी कुडी की तन बांसियाल थाना मेहाडा जिला नीमकाथाना होना बताया, जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्टल भी बरामद की. बता दें कि धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में प्रकरण पंजीबद्ध मामले की जांच जारी है. साथ ही आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में दर्ज मुकदमों के आधार पर भी तफ्तीश की जा रही है. वहीं, पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई आरोपी से पूछताछ और जांच के आधार पर की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Jaipur News: पूर्व सैनिकों की कन्या के विवाह हेतु दी जाएगी अतिरिक्त सहायता राशि

Trending news