हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से हुई गलती, लखनऊ पुलिस ने दर्ज किया केस
Advertisement

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से हुई गलती, लखनऊ पुलिस ने दर्ज किया केस

सपना चौधरी के प्रोग्राम के लिए दर्शकों ने 2500-2500 रुपए तक के टिकट खरीदे थे.

हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को आए दिन अलग-अलग शहरों में लाइव शो करती हैं.

नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर और मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की आशियाना थाना पुलिस ने धोखाधड़ी और जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया है. इस मामले में उनके अलावा पांच अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है.

दरसअल, राजधानी के स्मृति उपवन में शनिवार को 'डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी' नाम से लाइव कन्सर्ट का आयोजन तय किया गया था. इस प्रोग्राम के लिए 2500 रुपए तक के टिकट बेचे गए. इसी बीच, किसी बात को लेकर सपना चौधरी और आयोजकों के बीच विवाद हो गया और कुछ घंटे पहले ही सपना ने यहां आने से इनकार दिया. इसके बाद महंगे टिकट लेकर पहुंचे करीब पांच हजार से ज्यादा दर्शकों ने हंगामा खड़ा कर दिया.

इसको लेकर दर्शकों का कहना था कि हमने यहां आने के लिए पांच सौ से लेकर ढाई-ढाई हजार रुपए के टिकट खरीदे थे, लेकिन यहां पहुंचे तो कुछ देर पहले बताया गया कि सपना चौधरी प्रोग्राम में नहीं आ रही हैं. यही नहीं, आयोजकों ने दर्शकों के लिए खान-पान की व्यवस्था करने का भी दावा किया था, मगर उसका भी इंतजाम नहीं था. इसके बाद दर्शकों का गुस्सा देख प्रोग्राम के आयोजक मौके से भाग निकले.

fallback
सपना चौधरी के कार्यक्रम में पहुंचे दर्शक हंगामा करते हुए.

उधर, इन अव्यवस्थाओं और धोखेबाजी से भड़के दर्शकों ने प्रोग्राम में हंगामा और तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. इससे मची भगदड़ में तीन-चार लोग घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने मोर्चा संभाला. इस दौरान लोगों की पुलिस से भी झड़प हो गई. हालांकि, वरिष्ठ अधिकारियों ने स्टेज पर चढ़कर माइक के जरिए शांति बनाए रखने का अनाउंसमेंट किया, जिसके बाद जैसे-तैसे लोग संभले. यह भी पढ़ें- इस डांस VIDEO ने सपना चौधरी को बना दिया है स्टार, आप भी जरूर देखिए

fallback
एफआईआर की कॉपी.

अब लोगों की शिकायत पर पुलिस ने सपना चौधरी और ग्लैमसर इंडिया एंटरटेनमेंट के पांच आयोजकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है. वहीं, दर्शकों को उनके टिकट के रुपए वापस दिलाने का भी भरोसा दिलाया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news