SUPER EXCLUSIVE : प्रद्युम्न हत्‍या मामले में स्‍कूल का एक और वीडियो सामने आया

गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रायन इंटरनेशनल स्‍कूल में शुक्रवार को हुई प्रद्युम्न की हत्‍या के बाद नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कई चौकाने वाली बातें सामने आई हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | अंतिम अपडेट: Sep 13, 2017, 05:08 PM IST
SUPER EXCLUSIVE : प्रद्युम्न हत्‍या मामले में स्‍कूल का एक और वीडियो सामने आया
प्रद्युम्न की शुक्रवार को रायन स्‍कूल में हत्‍या कर दी गई थी. (Screen Grab)

नई दिल्‍ली : गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रायन इंटरनेशनल स्‍कूल में शुक्रवार को हुई प्रद्युम्न की हत्‍या के बाद नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कई चौकाने वाली बातें सामने आई हैं. सामने आए इस वीडियो में टीचर्स पुलिस से बात कर रही हैं. पूरी बातचीत के दौरान पुलिस टीम भी वहां पर मौजूद थी. इस वीडियो में सुनाई दे रहा है कि प्रद्युम्न की टीचर्स पुलिस को पूरी घटना के बारे में जानकारी दे रही हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्‍कूल की एक टीचर ने पुलिस के सामने कुबूल किया कि मैंने बच्‍चे को खून को लथपथ देखा. सेक्‍शन इंचार्ज ने बातचीत में पुलिस को पूरी घटना के बारे में विस्‍तार से जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि बाथरूम में क्‍या हुआ इसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है. इस वीडियो में टीचर्स ने प्रद्युम्न की हत्‍या के बाद उसे अस्‍पताल ले जाने और उसके उपचार से संबंधित जानकारी दी.

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE, ड्राइवर का खुलासा, खून से लथपथ प्रद्युम्न को कोई टीचर छूने को तैयार नहीं थी

इस वीडियो में तीन टीचर पुलिस से बात करते हुए दिखाई दे रही हैं. उन्‍होंने पुलिस को बताया कि प्रद्युम्न के हत्‍या का पता चलने के बाद पहले उसे नजदीक के ही अस्‍पताल में गाड़ी से इलाज के लिए ले जाया गया. लेकिन वहां प्रद्युम्न का उपचार नहीं हो सका तो उसे दूसरे अस्‍पताल में ले जाया गया, जहां उसे डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें : कंडक्‍टर के परिजनों के आरोप, पहले उसे पीटा, फि‍र लिए झूठे बयान

इससे पहले मंगलवार को बस ड्राइवर सौरभ ने बड़ा खुलासा किया था. जी न्‍यूज से एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत करते हुए सौरभ ने घटना वाले दिन के हालात को बयां किया था. सौरभ ने बताया था कि प्रद्युम्न जब खून से लथपथ था तो उसे हाथ लगाने के लिए कोई भी टीचर तैयार नहीं थी. यह बात उसे अशोक ने बताई. बाद में अशोक ही प्रद्युम्न को उठाकर कार तक ले गया.

बस ड्राइवर सौरभ ने बताया था कि अशोक काफी मिलनसार और हंसमुख स्‍वभाव का था. उसने बताया कि स्‍कूल बस पर काम करने के दौरान अशोक के व्‍यवहार की किसी टीचर या बच्‍चे ने शिकायत नहीं की थी. अशोक का आज तक किसी के साथ झगड़ा या मनमुटाव भी नहीं हुआ था.