बुजुर्ग महिला ने राहुल गांधी के नाम की अपनी वसीयत, फैसले के पीछे बताई ये वजह
Advertisement

बुजुर्ग महिला ने राहुल गांधी के नाम की अपनी वसीयत, फैसले के पीछे बताई ये वजह

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ऊपर एक बुजुर्ग महिला का आशीर्वाद संपत्ति के रूप में बरसा है. इस महिला ने अपनी वसीयत कांग्रेस (Congress) नेता के नाम कर दी. 

बुजुर्ग महिला ने राहुल गांधी के नाम की वसीयत

देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून के डालनवाला नेहरू रोड की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला ने अपनी संपत्ति का मालिकाना हक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नाम कर दिया है. महिला द्वारा इस सिलसिले में कोर्ट (Court) में वसीयतनामा पेश किया गया.

  1. बुजुर्ग का गांधी परिवार के प्रति प्यार
  2. राहुल गांधी के नाम की वसीयत
  3. काफी कीमती है संपत्ति

प्रीतम सिंह को सौंपे दस्तावेज

महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने बताया कि राहुल गांधी के नाम अपनी संपत्ति का वसीयतनामा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह (Pritam Singh) को उनके यमुना कॉलोनी स्थित आवास पर सौंपते हुए पुष्पा मुंजियाल ने कहा कि वह राहुल गांधी के विचारों से अत्यधिक प्रभावित हैं.

ये भी पढें: इस राज्य में बने 13 नए जिले, CM बोले- जनता की राय के अनुसार किया है गठन

गांधी परिवार की गिनाई खूबियां

बुजुर्ग महिला ने कहा कि उनके परिवार ने देश की आजादी से लेकर आज तक हमेशा आगे बढ़कर देश के लिए अपनी सर्वोच्च कुर्बानी दी है. फिर चाहे श्रीमती इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) हों या राजीव गांधी (Rajiv Gandhi), दोनों ने इस देश की एकता और अखंडता के लिए अपने प्राणों की कुर्बानी दी. ऐसे में वह अपनी संपत्ति के लिए राहुल गांधी को सबसे उपयुक्त मानती हैं.

गांधी परिवार से लगाव

उत्तराखंड कांग्रेस (Congress) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने पुष्पा मुंजियाल (Pushpa Munjial) के इस कदम की सराहना की. प्रीतम सिंह ने कहा महिला का कांग्रेस और गांधी परिवार से गहरा लगाव है जिसकी वजह से उन्होंने अपनी संपत्ति राहुल गांधी के नाम करने का फैसला लिया. 

ये भी पढें: सिलेबस में पढ़ाई जा रहीं दहेज की खूबियां? किताब में हैं ऐसी बातें पढ़कर खौलेगा खून

पॉश इलाके में है संपत्ति

आज के इस युग में जहां लोग संपत्ति (Property) को लेकर विवादों में उलझे रहते हैं, ऐसे में पुष्पा मुंजियाल का यह कदम काफी चौंकाने वाला है. आपको बता दें कि उक्त संपत्ति राजधानी के बेहद पॉश इलाके में है और काफी कीमती भी है.

LIVE TV

Trending news