चुनाव से पहले तुगलक दरबार की तरह सरकार चला रहे हैं सिद्धारमैया: येदियुरप्पा

येदियुरप्पा ने  कहा, ‘‘ ऐसा लगता है कि सिद्धारमैया तुगलक दरबार की तरह सरकार चला रहे हैं. हम इसे पिछले दो महीनों से झेल रहे हैं.’’

चुनाव से पहले तुगलक दरबार की तरह सरकार चला रहे हैं सिद्धारमैया: येदियुरप्पा
कर्नाटक भाजपा प्रमुख येदियुरप्पा (फाइल फोटो, साभार - DNA)

नई दिल्ली : कर्नाटक भाजपा प्रमुख येदियुरप्पा ने कर्नाटक में बिगड़ती कानून- व्यवस्था को लेकर सिद्धारमैया सरकार पर आज निशाना साधते हुए कहा कि राज्य विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री तुगलक दरबार की तरह सरकार चला रहे हैं. उनका यह बयान ऐसे समय में आया है जब एक दिन पहले ही बेंगलुरु में राज्य के लोकायुक्त पी विश्वनाथ शेट्टी को उनके दफ्तर में कई बार चाकू मारा गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

येदियुरप्पा का सिद्धारमैया पर बड़ा हमला
येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘ भगवान की कृपा से वे (शेट्टी) अभी भी जिंदा हैं. मुझे नहीं मालूम कि ऐसी घटनाओं पर सिद्धारमैया क्या कदम उठाते हैं. जब ऊंचे ओहदे वाले अधिकारी ही सुरक्षित नहीं हैं, तो आम लोगों का क्या होगा? राज्य में कानून- व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है.’’ उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने दावा किया है कि उनकी सरकार नम्बर एक है, लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी सरकार राज्य में महिलाओं पर अत्याचार और कानून- व्यवस्था की दुर्दशा में नम्बर एक है.

कर्नाटक में 20 मार्च से चुनाव प्रचार का तीसरा चरण शुरू करेंगे राहुल गांधी

 उन्होंने कहा, ‘‘ ऐसा लगता है कि सिद्धारमैया तुगलक दरबार की तरह सरकार चला रहे हैं. हम इसे पिछले दो महीनों से झेल रहे हैं.’’ कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा ने विश्वास जताया कि उनकी पार्टी चुनाव में150 से भी अधिक सीटें जीतेगी और सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी13 मार्च को भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान( आईआईआईटी) का उद्घाटन करने के लिए रायचूर का दौरा करेंगे.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close