कबड्डी: आज सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले
Advertisement
trendingNow113644

कबड्डी: आज सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले

प्रथम महिला विश्व कप कबड्डी चैम्पियनशिप में रविवार शाम सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले खेले जायेंगे। सेमीफाइनल में भारत के अलावा ईरान, थाईलैंड और जापान की टीमें पहुंची हैं।

पटना:  पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जारी प्रथम महिला विश्व कप कबड्डी चैम्पियनशिप में रविवार शाम सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले खेले जायेंगे। सेमीफाइनल में भारत के अलावा ईरान, थाईलैंड और जापान की टीमें पहुंची हैं।

 

बिहार कबड्डी एसोसिएशन के सचिव कुमार विजय ने बताया कि पहले सेमीफाइनल मैच में ईरान का मुकाबला थाईलैंड से होगा जबकि दूसरा सेमीफाइनल भारत और जापान के बीच खेला जायेगा।

 

फाइनल मुकाबला शाम को छह बजे से प्रारंभ होगा। इस क्रम में एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जायेगा उसके बाद पुरस्कार वितरण समारोह होगा।

 

उल्लेखनीय है कि शनिवार को खेले गये क्वोर्टर फाइनल मुकाबले में भारत ने इंडोनेशिया को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया जबकि जापान ने बांग्लादेश को पराजित कर सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित किया था। इसके अलावा थाईलैंड ने श्रीलंका को तथा ईरान ने कोरिया को पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

 

उल्लेखनीय है कि प्रथम महिला विश्व कप कबड्डी चैंपियनशिप की शुरूआत गुरूवार को हुई थी। जिसमें भारत समेत 16 देशों की टीमें हिस्सा ले रही हैं। (एजेंसी)

Trending news