सचिन 20 फुट गहरे गड्ढे में गिरा, निकाला गया
Advertisement
trendingNow123615

सचिन 20 फुट गहरे गड्ढे में गिरा, निकाला गया

गुड़गांव के चकुमा गांव में बिजली विभाग की ओर से खोदे गए 20 फुट गहरे गड्ढे में आज एक बच्चा गिर गया लेकिन उसे तत्काल सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

गुड़गांव : गुड़गांव के चकुमा गांव में बिजली विभाग की ओर से खोदे गए 20 फुट गहरे गड्ढे में आज एक बच्चा गिर गया लेकिन उसे तत्काल सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। सचिन नाम का बच्चा देर शाम पालम विहार के पास एक क्षेत्र स्थित गड्ढे में गिर गया। गांव में गड्ढा कुछ अर्थिंग कार्य के लिए खोदा गया था।
बच्चे की मां पूजा ने कहा, सचिन हमारे घर के पास खेल रहा था। वह शाम करीब साढ़े सात बजे अचानक गड्ढे में गिर गया। हमने पहले पड़ोसियों से मदद मांगी। बच्चे के माता पिता श्रमिका का काम करते हैं और वे उसी क्षेत्र में रहते हैं।
दमकल कर्मियों ने स्थानीय एजेंसियों, पुलिस और जनता के सहयोग से सचिन को एक घंटे के भीतर निकाल लिया। बचावकर्मियों ने बताया कि सचिन को तत्काल अस्पताल ले जाया गया और वह फिलहाल ठीक है।
मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य के मुख्य सचिव से आपदा प्रबंधन पर कल एक बैठक बुलाने को कहा है जिसमें अवैध बोरवेल के मुद्दे पर विचार विमर्श किया जाएगा। (एजेंसी)

Trending news