BSF के वाहन पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, 4 गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1230871

BSF के वाहन पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, 4 गंभीर रूप से घायल

स्वतंत्रता दिवस के एक दिन बाद ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आज (शनिवार) आंतकियों के हमले में बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए और चार गंभीर रूप से घायल हो गए। आतंकी हमला आज दोपहर हुआ। आतंकियों ने बीएसएफ के वाहन पर गोलियां बरसाई।

 BSF के वाहन पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, 4 गंभीर रूप से घायल

ज़ी मीडिया ब्यूरो/रामानुज सिंह

श्रीनगर/पुलवामा: स्वतंत्रता दिवस के एक दिन बाद ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आज (शनिवार) आंतकियों के हमले में बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए और चार गंभीर रूप से घायल हो गए। आतंकी हमला आज दोपहर हुआ। आतंकियों ने बीएसएफ के वाहन पर गोलियां बरसाई।

अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा जिले में स्थित इस एयरफील्ड के बाहर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों के एक दस्ते पर आज दोपहर आतंकवादियों ने अत्याधुनिक हथियारों से गोलीबारी की। वायुसेना के इस एयरफील्ड की सुरक्षा में बीएसएफ के जवान तैनात हैं तथा जिस दस्ते पर आतंकवादियों ने हमला किया कि वह बीएसएफ की 165वीं बटालियन की जी कंपनी से जुड़ा है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, आतंकवादियों ने सेना की एक जिप्सी पर गोलीबारी की जिसमें बीएसएफ का दस्ता बैठा हुआ था। दो सुरक्षाकर्मी मारे गए और चार घायल हो गए। गोलीबारी के तत्काल बाद बीएसएफ के दूसरे सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी गोलीबारी की, लेकिन आतंकी भाग निकले। अधिकारियों ने कहा कि राष्ट्रीय राइफल्स और बीएसएफ के जवान मौके पर पहुंच गए हैं और इलाके की तलाशी ली जा रही है। उन्होंने कहा कि घायलों को सैन्य अड्डे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

Trending news