`राहुल नए सुपरमैन, मनमोहन बेचारे शख्स`
Advertisement
trendingNow179561

`राहुल नए सुपरमैन, मनमोहन बेचारे शख्स`

भाजपा नेता यशवंत सिन्हा ने संप्रग सरकार की कार्यशैली पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नये ‘सुपरमैन’ हैं और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह एक ‘बेचारे शख्स’ हैं।

fallback

बेंगलुरू: भाजपा नेता यशवंत सिन्हा ने संप्रग सरकार की कार्यशैली पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नये ‘सुपरमैन’ हैं और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह एक ‘बेचारे शख्स’ हैं।
भाजपा की कर्नाटक इकाई द्वारा आयोजित एक परिचर्चा में सिन्हा ने कहा, ‘संप्रग सरकार के लिए श्री राहुल गांधी एक नये सुपरमैन हैं। उनका हर शब्द निर्देश होता है।’ दोषी सांसदों विधायकों से जुड़े अध्यादेश, सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर आदि मामलों पर राहुल के बयान के बाद कैबिनेट के फैसलों को याद करते हुए सिन्हा ने पूछा कि सरकार की सामूहिक जिम्मेदारी कहां गयी।
मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी के बीच सत्ता के विभाजन की दलील देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री न केवल सरकार के नेता हैं बल्कि पूरे देश के नेता हैं।
उन्होंने कहा, ‘जब डॉ मनमोहन सिंह को अपनी ही पार्टी का नेता नहीं माना जाता तो उन्हें भारत का नेता कैसे कहा जा सकता है। मैं संसदीय दल की ऐसी किसी बैठक की कल्पना नहीं कर सकता जो सरकार में है जहां प्रधानमंत्री अध्यक्षता नहीं कर रहे बल्कि कोई और अध्यक्षता कर रहा है और इस परिदृश्य में वह सोनिया गांधी हैं।’ सिन्हा ने कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस उपाध्यक्ष बनाकर प्रधानमंत्री को क्रम में दूसरे से तीसरे स्थान पर धकेल दिया गया। यह संप्रग में सत्ता समीकरण को दिखाता है। (एजेंसी)

Trending news