नरेंद्र मोदी के साथ `चाय पे चर्चा` चुनाव अभियान आज से
Advertisement
trendingNow178370

नरेंद्र मोदी के साथ `चाय पे चर्चा` चुनाव अभियान आज से

भारतीय जनता पार्टी आज से देशभर में चाय की चौपाल लगा रही है और इस प्रचार अभियान की प्रत्यक्ष शुरुआत अहमदाबाद से और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बिहार से होने जा रही है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
पटना/अहमदाबाद : भारतीय जनता पार्टी आज से देशभर में चाय की चौपाल लगा रही है और इस प्रचार अभियान की प्रत्यक्ष शुरुआत अहमदाबाद से और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बिहार से होने जा रही है।
पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी अहमदाबाद में चाय की चौपाल लगाकर 300 शहरों में लोगों से बात करेंगे। इस अभियान के तहत भाजपा की कोशिश दो करोड़ लोगों तक पहुंचने की है। यह मोदी के चुनाव प्रचार का अनोखा तरीका हैं। भाजपा ने इस अभियान को 'चाय पे चर्चा' का नाम दिया है। मोदी अहमदाबाद में खुद एक टी स्टॉल पर जाकर इस अभियान का हिस्सा बनेंगे। मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये इस दौरान लगभग 300 शहरों में करीब 1000 जगहों पर लोगों से सीधे बातचीत करेंगे।
भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी आज बिहार के 36 चाय स्टॉलों पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों से रू-ब-रू होंगे। इस दौरान मोदी कुछ अपनी बताएंगे, कुछ लोगों की सुनेंगे और फिर लोगों के सवालों का जवाब भी देंगे।
नरेंद्र मोदी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जिन चाय दुकान के चौपालों का चयन किया गया है, उसमें दानापुर के काली स्थान, मछुआ टोली की चाय दुकान भी शामिल है। सभी चाय दुकानदारों का सपना है कि मोदी इस देश के प्रधानमंत्री बनें। दरअसल इस प्रचार अभियान का मकसद यह है कि चाय दुकान पर आसपास के लोग चुनाव की काफी चर्चा करते हैं। अगर चाय वाले को भी चुनाव प्रचार के अभियान में शामिल किया जाता है तो प्रचार अभियान का फायदा दुगुना हो जाएगा। चाय वालों का कहना है कि वह पूरे परिवार के साथ मोदी के साथ बात करेगा और उनके हर संदेश को ध्यान से सुनकर प्रतिदिन दुकान पर आने वाले ग्राहकों को सुनाएगा।
भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि 12 फरवरी को मोदी बिहार के 36 चाय स्टॉलों पर जुटी चौपाल से बात करेंगे। इसके लिए शाम पांच बजे से आठ बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। उन्होंने बताया कि पटना की 15 चाय दुकानों का चयन किया गया है, जबकि अन्य 21 स्थानों में आरा, बरौनी, छपरा, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, बिहारशरीफ, गया समेत कई जगह शामिल हैं। उनका कहना है कि इसका मकसद चाय की चुस्कियों के बीच गरीब और समाज के कमजोर वर्गों के साथ बिहार की स्थिति पर `नमो` से सीधा संवाद करना है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news