बर्थडे पर कोबरा को हाथ से पकड़कर नागिन धुन पर कर रहा था डांस, डंसा तो पहुंच गया अस्पताल
Advertisement
trendingNow11837695

बर्थडे पर कोबरा को हाथ से पकड़कर नागिन धुन पर कर रहा था डांस, डंसा तो पहुंच गया अस्पताल

Trending News: शख्स के परिवार वालों बताया कि अपने जन्मदिन के मौके पर दीपक नशे की हालत में था, इसी दौरान उसने सांप को हाथ से पकड़ लिया जिसकी वजह से यह घटना घटी. बताते चले कि इस घटना के एक वीडियो भी सामने आया है.

 

बर्थडे पर कोबरा को हाथ से पकड़कर नागिन धुन पर कर रहा था डांस, डंसा तो पहुंच गया अस्पताल

Cobra Bite Man On His Birthday: बर्थडे के मौके पर कई लोग इतने अधिक एक्साइटेड हो जाते हैं कि वह क्या सही-गलत कर रहे हैं, इसका अंदाजा भी नहीं होता. कुछ ऐसा ही एक मामला राजस्थान के अलवर जिले में देखने को मिला, जिसमें एक शख्स अपने हाथ में सांप को लेकर नाचता हुआ दिखा. हालांकि, उसकी किस्मत उस वक्त खराब थी और कोबरा सांप ने उसे डंस लिया और अब वह अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है. वह शख्स जन्मदिन के मौके पर डीजे पर नागिन धुन पर डांस कर रहा था और तभी उस वक्त उसके करीब एक कोबरा आ गया. तैश में आकर उसने अपने हाथ में सांप को पकड़ लिया. यह गलती उसको बहुत भारी पड़ी और सांप ने उसे डंस लिया.

बर्थडे वाले दिन सांप को पकड़कर किया डांस तो हुआ ऐसा

सांप को हाथ में पकड़कर डांस कर रहे शख्स को जैसे ही कोबरा ने डसा तो पास मौजूद लोगों ने उसे जल्द से जल्द अस्पताल में पहुंचाया. बताया जा रहा है कि जयपुर के एक अस्पताल में उस शख्स की स्थिति काफी गंभीर है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह पूरा मामला अलवर जिले के बानसूर कस्बे का है. शख्स का नाम दीपक मेघवाल बताया जा रहा है. बर्थडे पार्टी के मौके पर वह नागिन धुन पर डांस कर रहा था, तभी सांप आ गया. उसने नासमझी की और तुरंत ही सांप को अपने हाथ से उठा लिया. इस पर सांप ने उसे डंस लिया, जिसके बाद पार्टी में बवाल मच गया. 

अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा शख्स

दीपक को अस्पताल में पहुंचाया गया और अब उसी कंडिशन खराब है. शख्स के परिवार वालों बताया कि अपने जन्मदिन के मौके पर दीपक नशे की हालत में था, इसी दौरान उसने सांप को हाथ से पकड़ लिया जिसकी वजह से यह घटना घटी. बताते चले कि इस घटना के एक वीडियो भी सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में यह भी नोटिस किया जा सकता है कि जैसे ही शख्स को सांप ने काटा तो बवाल मच गया. लोग चिल्लाने लगे और फिर तुरंत उसे बैठाकर अस्पताल ले जाया गया.

Trending news