Advertisement
trendingPhotos2067077
photoDetails1hindi

मृणाल ठाकुर ने बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, मुस्कान ने बना डाला दीवाना

Mrunal Thakur In bodycon Dress: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया है. इस दौरान मृणाल ने एक खूबसूरत बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस में मृणाल ठाकुर ग्लमैरस के साथ-साथ काफी प्यारी भी लग रही थीं. मृणाल की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और फैन्स उनके स्टाइल को पसंद भी कर रहे हैं.

1/6

मुंबई में अक्सर सेलेब्स को स्पॉट किया जाता है. पैपराजी भी उनकी फोटोज क्लिक करने के लिए काफी एक्साइडेट दिखते हैं और ये सेलेब्स भी पैपराजी को जमकर पोज देते हैं. हाल ही एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया और उनकी खूब सारी फोटोज क्लिक की. इस दौरान मृणाल ने भी मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए.

2/6

मृणाल ठाकुर ने पिंक और ब्लू कलर की स्लीवलैस बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस में मृणाल ठाकुर का कर्वी फिगर निखर कर आ रहा था. मृणाल की यह बॉडीकॉन ड्रेस उन पर खूब ज्यादा फब रही थी. गाउन स्टाइल इस ड्रेस में मृणाल काफी ग्लैमरस भी लग रही थीं.

3/6

मृणाल ठाकुर ने इस बॉडीकॉन ड्रेस के साथ बेज कलर के हील्स पहने हुए थे. इसी के साथ मृणाल ने स्टाइलिंग के लिए अपने बालों को कर्ल किया हुआ था और उन्हें खुला छोड़ा हुआ था. न्यूड शेड की लिपस्टिक और सटल मेकअप मृणाल को नैचुरल ब्यूटी लुक दे रहा था. हाथों पर सफेद रंग की नेलपेंट अलग से निखार ला रही थी.

4/6

मृणाल ठाकुर ने एक्सेसरीज में हाथ में एक अंगूठी और कान में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हुए थे. नैचुरल लुक में मृणाल ठाकुर बला की खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनकी मुस्कान ने फैन्स का दिल जीत लिया. मृणाल ठाकुर ने पैपराजी को स्माइल के साथ खूब सारे पोज दिए, जिन्होंने फैन्स को अपना दीवाना बना लिया.

5/6

मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी हालिया 'हाय नन्ना' की सफलता को एन्ज्वॉय कर रही हैं. इस रोमांटिक ड्रामा की कहानी एक पिता और बेटी के प्यारे बंधन पर आधारित है. मृणाल ने इस फिल्म में साउथ स्टार नानी के साथ काम किया है. यह फिल्म हिंदी और तेलुगु में रिलीज हुई थी.

6/6

बता दें कि मृणाल ठाकुर ने अंकिता लोखंडे को अपना सपोर्ट दिया है, जो अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 के घर में हैं. अंकिता लोखंडे और मृणाल ठाकुर ने टेलीविज सीरियाल 'पवित्र रिश्ता' में एक साथ काम किया, जहां उन्होंने बहनों की भूमिका निभाई थी. ऐसे में दोनों के बीच एक प्यारा बॉन्ड है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़