Advertisement
trendingPhotos2108547
photoDetails1hindi

Tejasswi Prakash Photos: ऑफ शोल्डर मिडी ड्रेस में बिजली गिराने आईं तेजस्वी प्रकाश, मिनटों में छा गया लुक

Tejasswi Prakash Look: टीवी की 'नागिन' तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की हर अदा के फैंस दीवाने हैं. एक्ट्रेस जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अदाओं का ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस इंप्रेस हो जाते हैं. एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई में लेट नाइट इवेंट में ऐसी कहर वाली ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि उनका लुक देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गया. देखिए तेजस्वी प्रकाश की ये फोटोज जो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं.

तेजस्वी का किलर लुक

1/5
तेजस्वी का किलर लुक

मुंबई में लेट नाइट इवेंट में एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल की 'नागिन' ने जैसे ही एंट्री मारी तो फैंस का दिल धड़क उठा. एक्ट्रेस इस मौके पर ब्लैक और ग्रे कलर के कॉम्बिनेशन में मिनी ड्रेस पहने नजर आईं. तेजस्वी की ये ऑफ शोल्डर ड्रेस देखते ही देखते मिनटों में छा गईं.

 

ग्लैमरस लुक

2/5
ग्लैमरस लुक

तेजस्वी ने इस ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के स्टॉकिन और हाई हील्स पहनी हुई है. इसके साथ ही ओपन हेयर और सटल मेकअप में एक्ट्रेस काफी ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस लगीं.

 

पोज ने मचाया बवाल

3/5
पोज ने मचाया बवाल

तेजस्वी ने भी जैसे ही कैमरे को देखा तो एक के बाद एक लगातार पोज देने लगीं. एक्ट्रेस के किलर पोज जमकर वायरल हो रहे हैं. हालांकि ट्रोलर्स एक्ट्रेस को उनके वॉक की वजह से ट्रोल भी करने लगे.

करण कुंद्रा को कर रहीं डेट

4/5
करण कुंद्रा को कर रहीं डेट

तेजस्वी प्रकाश लंबे वक्त से टीवी एक्टर करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं. दोनों आए दिन एक साथ स्पॉट हो जाते हैं. ये दोनों 'बिग बॉस' ओटीटी से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

'नागिन' 6 में आई थीं नजर

5/5
'नागिन' 6 में आई थीं नजर

आपको बता दें, तेजस्वी प्रकाश आखिरी बार 'नागिन 6' में नजर आई थीं. इसमें तेजस्वी ने प्रथा का किरदार निभाया था. इस शो ने तेजस्वी को पॉपुलैरिटी की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. खास बात है कि ये शो ओटीटी खत्म होने से पहले ही एक्ट्रेस को एकता कपूर ने ऑफर कर दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़