ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों पर भड़के कोहली, कहा- अब वे दोस्त नहीं
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों पर भड़के कोहली, कहा- अब वे दोस्त नहीं

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुई चार टेस्ट मैच की सीरीज में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिला. खेल के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने स्लेजिंग और एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी की. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बारे में काफी कुछ कहा. उन्होंने कोच कुंबले और कप्तान कोहली पर गंभीर आरोप लगाए. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने तो कोहली को किक्रेट का ट्रंप तक कह डाला.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों अब वे दोस्त नहीं हैं : कोहली (PIC : BCCI)

धर्मशाला : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुई चार टेस्ट मैच की सीरीज में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिला. खेल के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने स्लेजिंग और एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी की. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बारे में काफी कुछ कहा. उन्होंने कोच कुंबले और कप्तान कोहली पर गंभीर आरोप लगाए. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने तो कोहली को किक्रेट का ट्रंप तक कह डाला.

सीरीज जीतने के बाद गरजे कोहली, हम जैसे को तैसा देने में माहिर

इतना ही नहीं, कई पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने भी कोहली को निशाना बनाया. ब्रेड हॉज ने तो कोहली की नीयत तक में खोट बताया. उन्होंने कहा कि कोहली ने चोट की वजह से नहीं, बल्कि आईपीएल में खेलने के लिए धर्मशाला टेस्ट नहीं खेला. मैदान पर भी कप्तान कोहली और स्टीवन स्मिथ के बीच कई बार नोकझोंक देखने को मिली. 

इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने विराट कोहली की नीयत में बताया खोट!

मंगलवार को टीम इंडिया आठ विकेट से धर्मशाला टेस्ट जीतकर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 26वीं बार टेस्ट मैच में हराया. भारत ने इससे ज्यादा बार किसी टीम को नहीं हराया.

विराट कोहली हैं खेलों के डोनाल्ड ट्रंप : आस्ट्रेलियाई मीडिया

सीरीज जीतने के बाद मैदान के भीतर और बाहर निशाना बनाए गए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अब वह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को अपना दोस्त नहीं मानते है.

कोहली और कंगारु कप्तान में नहीं थम रही जंग, अब फिजियो को लेकर तनातनी

‘डीआरएस ब्रेन फेड’ प्रकरण के बाद कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को लगभग धोखेबाज कह डाला था, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों के साथ उनके मीडिया ने भी भारतीय कप्तान को निशाना बनाया. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ जेम्स सदरलैंड ने ताना कसते हुए रेडियो पर कहा कि कोहली को शायद ‘सॉरी’ शब्द की स्पेलिंग नहीं पता.

VIDEO : चोट का मजाक उड़ाने वाले 'कंगारुओं' को कोहली का करारा जवाब

यह पूछने पर कि क्या वह ऑस्ट्रेलियाई टीम को अभी भी दोस्त मानते हैं. कोहली ने कहा,‘‘नहीं. अब हालात बदल गए हैं. बिल्कुल बदल गए हैं. जैसे कि मैंने कहा कि तनाव के दौरान आप प्रतिस्पर्धी हो जाते हैं, लेकिन उन्होंने मुझे गलत साबित किया.’’ 

VIDEO : मैक्सवेल ने लाइव मैच में उड़ाया कोहली की चोट का मजाक

उन्होंने कहा,‘‘पहले टेस्ट से पूर्व मैंने जो कहा, मुझे गलत साबित कर दिया गया और अब मैं दोबारा वह नहीं कहूंगा.’’

Trending news