VIDEO : चोट का मजाक उड़ाने वाले 'कंगारुओं' को कोहली का करारा जवाब

नई दिल्ली : रांची टेस्ट में तीसरे दिन के खेल में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की चोट का मजाक बनाया. इसके बाद चौथे दिन के खेल में कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से इसका पूरा बदला ले लिया. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Mar 20, 2017, 12:37 PM IST
VIDEO : चोट का मजाक उड़ाने वाले 'कंगारुओं' को कोहली का करारा जवाब
कोहली ने मजाक का ऐसे लिया बदला (PIC : BCCI)

नई दिल्ली : नई दिल्ली : रांची टेस्ट में तीसरे दिन के खेल में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की चोट का मजाक बनाया. इसके बाद चौथे दिन के खेल में कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से इसका पूरा बदला ले लिया. 

VIDEO : मैक्सवेल ने लाइव मैच में उड़ाया कोहली की चोट का मजाक

दरअसल, मैचे के चौथे दिन चेतेश्वर पुजारा और ऋद्धिमान साहा की मैराथन पारी ने ऑस्ट्रेलिया को पछाड़ दिया. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजो के सामने सबसे बड़ी चुनौती 8 ओवर में अपने विकेट बचाने की थी, लेकिन जडेजा ने गेंदबाजी से भी टीम इंडिया को सफलता दिलाई और दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के दो विकेट चटका दिए.

स्टीव स्मिथ ने नहीं उड़ाया था कोहली की चोट का मजाक

जडेजा ने डेविड वॉर्नर को 14 रनों पर चलता किया. जडेजा की यह गेंद काफी शानदार थी. ऑफ स्टंप के बाहर पिच हो कर गेंद सीधा विकेट में जा लगी और वॉर्नर क्लीन बोल्ड हो गए.

VIDEO : क्या कोहली-स्मिथ कभी कर पाएंगे धोनी की बराबरी?

जब वार्नर आउट होकर वापस पवेलियन जा रहे थे, उस समय कोहली अपना आपा खो बैठे और उनकी चोट का मजाक उड़ाने के लिए उन्होंने वॉर्नर को कंधे का इशारा करते हुए करारा जवाब देकर ऑस्ट्रेलिया से अपना बदला ले लिया.

गौरतलब है कि भारत की पहली पारी में विराट कोहली आउट होकर पवेलियन जा रहे थे, उस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने कोहली की चोट का मजाक उड़ाया था, जिसमें वॉर्नर भी शामिल थे. 

VIDEO : स्मिथ के DRS में फेल होने पर कोहली ने ताली बजाकर उड़ाया मजाक!