पिच एंड ग्राउंड कमेटी ने दी ग्रीन पार्क पिच को हरी झंडी
Advertisement
trendingNow1268398

पिच एंड ग्राउंड कमेटी ने दी ग्रीन पार्क पिच को हरी झंडी

ग्रीन पार्क स्टेडियम में आगामी 11 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले एक दिवसीय मैच के लिये बीसीसीआई की पिच एंड ग्रांउड्स कमेटी ने हरी झंडी दे दी है। उन्होंने पिच का निरीक्षण करने के बाद इसको मैच के लिये फिट बताया।

कानपुर : ग्रीन पार्क स्टेडियम में आगामी 11 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले एक दिवसीय मैच के लिये बीसीसीआई की पिच एंड ग्रांउड्स कमेटी ने हरी झंडी दे दी है। उन्होंने पिच का निरीक्षण करने के बाद इसको मैच के लिये फिट बताया।

मैच का प्रसारण करने वाली बीसीसीआई की प्रसारण टीम ने भी ग्रीन पार्क का निरीक्षण कर कहां-कहां कैमरे लगाये जायेंगे इसका जायजा लिया। ग्रीन पार्क की पिच का निरीक्षण करने के बाद बीसीसीआई की पिच एंड ग्राउंड्स कमेटी के चेयरमैन दलजीत चौधरी ने कहा कि पिच अच्छी है। इस पर रोलिंग के साथ विकेट की नमी पर पूरा ध्यान देने की जरूरत है। पिच पर नमी थोड़ी भी अधिक हुई तो गेंद बल्लेबाजो को परेशान करेंगी।

उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका का टूर क्रिकेट सीजन के हिसाब से जल्दी है, मौसम में नमी बनी रहेंगी और सुबह के सत्र में गेंद थोड़ी उछाल मारेगी लेकिन बाद में दूसरे सत्र में बल्लेबाजों की मदद करेंगी।

ग्रीनपार्क स्टेडियम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यह बहुत पुराना टेस्ट सेंटर है लेकिन अब स्टेडियम के साथ साथ विकेट में भी काफी सुधार हुआ है जो कि एक अच्छी बात है। उन्होंने स्टेडियम के एक एक कोने का बारीकी से निरीक्षण किया।

Trending news