12 या 18 दिसंबर, कब करेंगे विराट और अनुष्का शादी?
Advertisement

12 या 18 दिसंबर, कब करेंगे विराट और अनुष्का शादी?

अनुष्का शर्मा अपने परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हो गई हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी की अफवाहों का बाजार इस समय गर्म है. हर दिन शादी के संबंध में नई नई अटकलें लगाई जा रही हैं. इन्हीं चर्चाओं के बीच अनुष्का शर्मा अपने परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हो गई हैं. माना जा रहा है कि इन दोनों की शादी इटली में होगी.  गुरुवार रात को मीडिया ने अनुष्का को मुंबई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. एयरपोर्ट पर अनुष्का खुद पहले निकलीं, इसके बाद उनके परिवार के लोग एयरपोर्ट से एंटर करते दिखें.

  1. परिवार के साथ इटली चली गई हैं अनुष्का शर्मा
  2. विराट अकेले स्विटजरलैंड चले गए हैं
  3. दावा है कि दोनों इटली में करेंगे शादी

अनुष्का के परिवार को मीडिया के कैमरों ने उन्हें घेर लिया. लेकिन उन्होंने कैमरे पर कुछ भी नहीं कहा. हालांकि शादी के संबंध में अब तक कोई भी ऑफिशियल डेट सामने नहीं आई है. लेकिन अटकलें हैं कि ये दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अब अटकलें तारीखों को लेकर लगाई जा रही हैं.

VIDEO: इटली में शादी की अफवाहों के बीच अनुष्का परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं

अभी कहा जा रहा है कि दोनों 12 तारीख को शादी करेंगे. इसके पीछे तर्क दिया जा रहा है कि ये तारीख अनुष्का के लिए लकी है. वहीं 18 तारीख का विराट के साथ खास रिश्ता है. आमिर खान के साथ एक कार्यक्रम में विराट ने खुद इस बात को स्वीकार किया था. वह 18 नंबर की जर्सी पहनते हैं और 18 तारीख को ही उनके पिता का देहांत हुआ था.

क्या है 12 और 18 का राज
12 दिसंबर को शादी का अनुमान लगाने वाले कह रहे हैं कि अनुष्का के लिए 12 दिसंबर लकी है. 9 साल पहले 12 दिसंबर को अनुष्का की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी रिलीज हुई थी. वह 12 दिसंबर को लकी मानती हैं. इसलिए हो सकता है कि उनकी शादी 12 दिसंबर को हो. वहीं 18 तारीख विराट के लिए खास है. इस नंबर से वह अपना नाता बता चुके हैं, इसलिए संभव है कि शादी 18 को हो.

अनुष्का के पड़ोसियों को मिला निमंत्रण
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का के पड़ोसियों को शादी का निमंत्रण भी मिल गया है. अनुष्का के पिता अपने पड़ोसियों को फोन कर निमंत्रण दे रहे हैं. हालांकि इन पड़ोसियों को ये बातें अपने तक रखने के लिए भी कहा गया है.

VIDEO: ग्रैंड रिसेप्शन के लिए कुछ ऐसे सजी भुवी की दुल्हनिया

4 जनवरी को कोर्ट मैरिज
रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों 4 जनवरी को बांद्रा फैमिली कोर्ट में रजिस्टर मैरिज करेंगे. कहा तो ये भी जा रहा है कि अनुष्का ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म ले लिया है.

अगस्त में तय हुई थी शादी
दावा किया जा रहा है कि दोनों की शादी अगस्त में श्रीलंका में तय हुई थी. उस समय अनुष्का के पारिवारिक गुरु ने विराट और अनुष्का से मुलाकात की थी. उसके बाद 12 दिसंबर का मुहूर्त निकाला गया था.

Trending news