PICS: अफ्रीका से वापस आ रही हैं अनुष्का शर्मा, 'गब्बर' की पत्नी हुईं उदास
Advertisement
trendingNow1363315

PICS: अफ्रीका से वापस आ रही हैं अनुष्का शर्मा, 'गब्बर' की पत्नी हुईं उदास

 इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए आयशा ने लिखा- हम सब अनुष्का का ट्रेनिंग सेशन मिस करेंगे.

भारत लौट रही हैं अनुष्का शर्मा (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट केपटाउन में खेला जा रहा है. टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की पत्नियां भी यहां दक्षिण अफ्रीका आई हुई हैं. टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियां भी स्टेडिमय में मैच देखने के लिए पहुंची. कप्तान विराट कोहली से लेकर तेज गेंदबाज भुवनेश्नर कुमार तक लगभग सभी क्रिकेटरों की पत्नियां स्टेडियम में मौजूद थीं. शादी-हनीमून और फिर रिसेप्शन के बाद विराट कोहली साउथ अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया की कमान संभाल रहे हैं. केपटाउन में खेले जा रहे पहले मैच में खुद अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को स्टेडियम से चीयर करती नजर आई थीं. 

  1. अनुष्का भारत आकर फिल्म जीरो की शूटिंग शुरू करेंगी
  2. विराट कोहली पहले टेस्ट में 5 रन बनाकर आउट हुए
  3. अनुष्का और आयशा के बीच खास बॉन्डिंग है

हालांकि, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली केपटाउन में उछाल भरी पिच के जाल में फंसे हुए हैं, लेकिन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी ट्रेनिंग को कतई मिस नहीं कर रही हैं. अनुष्का शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन और उनकी बेटी-आलिया के साथ समय बिता रही हैं. 

VIDEO: कुछ इस अंदाज में टीम इंडिया का हौसला बढ़ाती दिखीं मिसेज कोहली एंड मिसेज धवन

अनुष्का-आयशा की दोस्ती है खास 
अनुष्का और आयशा की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. दोनों इससे पहले भी कई बार साथ नजर आ चुकी हैं. विराट-अनुष्का ने पिछले महीने ही शादी की थी और दक्षिण अफ्रीका दौरे पर दोनों साथ आए हैं.

दक्षिण अफ्रीका में विराट-अनुष्का अपना सबसे ज्यादा वक्त शिखर धवन और उनके परिवार के साथ ही बिता रहे हैं. दोनों परिवारों को अक्सर साथ में घूमते और शॉपिंग करते स्पॉट किया गया है. सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का और शिखर धवन के साथ उनके परिवार की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

fallback

मुंबई वापस लौट रही हैं अनुष्का शर्मा
अब अनुष्का शर्मा वहां करीब 10 दिन बिताने के बाद वापस भारत लौट रही हैं. इस बात की जानकारी शिखर धवन की पत्नी आयशा ने दी. आयशा ने इंस्टाग्राम पर जिम की एक तस्वीर शेयर कर लिखा, जो दोस्त साथ में ट्रेनिंग करते हैं वो हमेशा साथ रहते हैं. हम अपनी ट्रेनिंग पार्टनर अनुष्का को मिस करेंगे. 

आयशा ने लिखा- फ्रैंड्स जो एक साथ ट्रेनिंग लेते हैं एक साथ रहते हैं. अनुष्का के जाने पर हम सब उन्हें मिस करेंगे.  

बता दें कि अनुष्का अपने अगले असाइनमेंट के लिए मुंबई लौट रही हैं. इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए आयशा ने लिखा- हम सब अनुष्का का ट्रेनिंग सेशन मिस करेंगे. अनुष्का को आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' के लिए शूटिंग करनी है. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी दिखेंगी. फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होनी है.

इसके बाद फरवरी में वो वरुण धवन के साथ 'सुई धागा' की शूटिंग भी शुरू करेंगी. इसके साथ ही उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म 'परी' भी 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है. वो भारत लौटकर 'परी' का प्रमोशन भी करेंगी.

fallback

1 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी के बाद विराट और अनुष्का ने 21 दिसबंर को दिल्ली में और 26 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया था. 27 नवंबर को अनुष्का टीम इंडिया के साथ साउथ अफ्रीका रवाना हो गई थीं.

गौरतलब है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज, छह वन डे और 3टी20 की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका में है. वह लगातार अपने पति विराट को चीयर करती दिखाई दीं लेकिन विराट केवल पांच रन बनाकर आउट हो गए. 

Trending news