धोनी से मिलने मैदान पर फिर पहुंचा ये शख्स, देखें, उसके बाद हुआ ये...
Advertisement
trendingNow1393314

धोनी से मिलने मैदान पर फिर पहुंचा ये शख्स, देखें, उसके बाद हुआ ये...

महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने चौथे मैच में तीसरी जीत दर्ज की. इस तरह से अंक तालिका में वह टॉप पर पहुंच गई.

धोनी के फैंस के लिए वह किसी भगवान से कम नहींं हैं. फोटो : twitter

नई दिल्ली : क्रिकेट की दुनिया में महेंद्र सिंह धोनी के फैंस की कमी नहीं है. उनसे मिलने के लिए उनके प्रशंसक आए दिन हर संभव कोशिश करते रहते हैं. पुणे में शुक्रवार को जब राजस्थान के खिलाफ चेन्नई का मैच हुआ तो उसमें भी एक धोनी का फैन उनसे मिलने के लिए मैदान पर पहुंच गया. उसने धोनी के पैर छुए. वैसे ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी उनके फैन मैदान पर पैर छू चुके हैं.

  1. राजस्थान के खिलाफ मैच में फेन ने छुए धोनी के पैर
  2. धोनी इस मैच में खेल पाए सिर्फ 5 रनों की पारी
  3. चेन्नई ने राजस्थान को 64 रनों से हराया

पुणे में राजस्थान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने शानदार शुरुआत की, 11.5 ओवर में जब चेन्नई की टीम 131 रन बना चुकी थी. उसी समय ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे सुरेश रैना आउट हो गए. रैना ने 29 बॉल में 46 रन बनाए. इसके बाद शेन वॉटसन का साथ देने के लिए टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान में उतरे.

गेल-वॉटसन के शतक के बाद लोगों ने विजय माल्या से मजेदार अंदाज में मंगवाई माफी!

धोनी जैसे ही बल्लेबाजी करने उतरे चेन्नई की पीली ड्रेस में एक शख्स बीच मैदान में आ गया. इस दौरान सुरेश रैना मैदान से बाहर जा भी नहीं पाए थे. उसने सीधे धोनी के पास जाकर उनके पैर छू लिए. उसने धोनी से बातचीत भी की. इसके बाद वह चला गया. लेकिन जाते जाते उसके हाव भाव से ये स्पष्ट था, वह धोनी से मिलकर काफी खुश था.

हालांकि इस मैच में धोनी का बल्ला ज्यादा नहीं बोला. पिछले मैच की तरह उनसे इस मैच में बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन धोनी सिर्फ 5 रन ही बना सके. लेकिन धोनी के फैंस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उनके लिए धोनी अभी भी सबसे बड़े फिनिशर हैं. इसका उदाहरण वह मैच के दौरान अपनी भावनाएं व्यक्त करके देते रहते हैं.

इससे पहले चेन्नई छोड़कर पुणे को अपना होम ग्राउंड बनाने वाली चेन्नई की टीम ने राजस्थान को 64 रन से हराकर अपने नए घर का जीत से स्वागत किया. नए घरेलू मैदान में खेल रही चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर राजस्थान को 18.3 ओवर में 140 रन पर समेटकर 64 रन से मैच जीत लिया.

Trending news