Team Inida: विराट कोहली ने होली पर फैंस को दी बधाई, दिया खास मैसेज
Advertisement
trendingNow1652171

Team Inida: विराट कोहली ने होली पर फैंस को दी बधाई, दिया खास मैसेज

IND vs SA: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने होली के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं दी हैं. 

विराट कोहली ने अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच फैंस को होली की बधाई दी है.  (फोटो: ANI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया होली के दिन धर्माशाला पहुंच रही है जहां गुरुवार को उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच खेलना है. इससे पहले टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  ने फैंस और देशवासियों सभी को होली की शुभकामनाएं दी हैं. 

  1. विराट कोहली होली के दिन धर्मशाला पहुंचे.
  2. यहां टीम इंडिया को वनडे मैच खेलना है.
  3. दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की सीरीज है. 

होली पर टीम इंडिया का ज्यादातर समय सफर में कट रहा है. टीम सुबह 12 बजे से पहले हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद धर्मशाला के लिए रवाना हुई. इसके बाद दिन के बाकी समय टीम आराम करेगी और अगले सुबह से दोपहर तक उसे मैदान पर अभ्यास करना है. 

यह भी पढ़ें: Team Inida: जानिए क्या है धर्मशाला वनडे से पहले होली पर कोहली की टोली प्लान

विराट कोहली ने इसी बीच होली पर अपने संदेश ट्विटर पर साझा किया है. अपने संदेश में विराट ने कहा, "सभी को आनंदमय और सुरक्षित होली के लिए शुभकामनाएं. यह त्यौहार आपके जीवन में बहुत सारे रंग लाए."

टीम इंडिया का इन दिनों काफी व्यस्त शेड्यूल चल रहा है. टीम का न्यूजीलैंड दौरा 2 मार्च को ही खत्म हुआ था. इसके बाद से टीम को 12 मार्च से वनडे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी आगामी 29 मार्च से आईपीएल में व्यस्त हो जाएंगे. 

12 मार्च यानि होली के दो दिन बाद ही टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डे नाइट मैच खेलेना है. यह मैच दोपहर दो बजे से खेला जाएगा. इसके बाद 13 मार्च को दोनों ही टीमें सुबह 11 बजे लखनऊ में होने वाले दूसरे वनडे के लिए लिए रवाना हो जाएंगी जो 15 मार्च को होना है. इसके बाद कोलकाता में सीरीज का आखिरी वनडे मैच 18 मार्च को होगा. 

Trending news