VIDEO: अपनी एक्साइमेंट नहीं रोक पाईं जैक्लीन, खोल दिया विराट-अनुष्का की शादी का राज!
Advertisement

VIDEO: अपनी एक्साइमेंट नहीं रोक पाईं जैक्लीन, खोल दिया विराट-अनुष्का की शादी का राज!

जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि, क्या शादी की अफवाहें सच हैं तब जैक्लीन को अहसास हुआ कि वह ज्यादा कह गई हैं.

जैक्लीन ने उठाया विराट-अनुष्का की शादी से पर्दा (PIC: INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट और अनुष्का 12 दिसंबर को इटली के मिलान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि, मीडिया में शादी की खबरें आने के बाद अनुष्का के मीडिया प्रवक्ता ने इस खबर को कोरी अफवाह बताया था. वहीं, दूसरी ओर विराट की तरफ से इस शादी को लेकर हां या ना कुछ भी नहीं हो रही है. विराट-अनुष्का की शादी को लेकर जो सस्पेंस बना हुआ है उस पर से बॉलीवुड अभिनेत्री जैक्लीन फर्नांडीस ने पर्दा उठा दिया है. 

  1. चुनिंदा मेहमानों को बुलाया जा रहा है शादी में

    विराट के कोच कोच को भी भेजा गया निमंत्रण

    टीम इंडिया के खिलाड़ी सीरीज के कारण नहीं हो सकेंगे शामिल

रविवार को लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड के रेड कार्पेट के मौके पर कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे. इस मौके पर मीडिया वालों विराट-अनुष्का की शादी को लेकर इन सितारों से सवाल किए. बॉलीवुड सितारों से पूछा गया कि, अगर सच में विराट-अनुष्का की शादी हो रही है तो वह उन दोनों के लिए क्या विश करना चाहेंगें. 

विराट कोहली के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर साथ होंगी अनुष्का

इस सवाल का जवाब देते हुए जैक्लीन फर्नांडीस काफी एक्साइटेड हो गईं, जिसका अहसास खुद उन्हें बाद में हुआ. जब जैक्लीन से पूछा गया कि वह विराट और अनुषअका को कैसे बधाई देना चाहेंगी तो जैक्लीन खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने खुशी में थोड़ा सा डांस करने के बाद कहा, ''मैं बहुत एक्साइटेड हूं. मेरे ख्याल से यह बहुत ही अमेजिंग खबर है. मैं विराट और अनुष्का के लिए बहुत खुश हूं और मैं इसके लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती.''

जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि, क्या शादी की अफवाहें सच हैं तब जैक्लीन को अहसास हुआ कि वह ज्यादा कह गई हैं. इसके बाद उन्होंने विराट-अनुष्का की शादी से जुड़े मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया और अवॉर्ड सेरेमनी के लिए निकल गईं.

यही सवाह जब कैटरीना कैफ से पूछा तो वह शरमा गईं और इस सवाल का जवाब देने से बचती रहीं. बता दें कि बॉलीवुड में अनुष्का और कैटरीना की दोस्ती काफी खास है.

विराट और अनुष्का की शादी में शामिल होंगे सिर्फ ये 2 खिलाड़ी 

तासपी पन्नू ने विराट-अनुष्का की शादी के सवाल पर कहा कि, पहले इस कंफर्म तो हो जाने दीजिए. क्यों आप लोग उनके पीछे पड़े हैं? उन्हें शांति से शादी करने दीजिए और अगर वह ऐसे ही शादी करना चाहते हैं तो उन्हें करने दीजिए. 

करीना और माधुरी से भी इस बारे में पूछा गया लेकिन करीना ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने कहा कि कि अगर ऐसा होता है तो वह दोनों को मुबारकबाद देंगी, वह दोनों उन्हें खुद पर्सनली इनवाइट करेंगे.

 

गौरतलब है कि अनुष्का की तरफ से शादी की खबर को गलत बताए जाने के बाद अगले ही दिन अनुष्का अपने परिवार और फैमिली पंडित के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. इसके बाद से विराट-अनुष्का की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया. 

इसके साथ ही यह खबर भी आ रही है कि अनुष्का दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर विराट के साथ होंगी. टीम इंडिया 27 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका रवाना हो रही है. एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शर्मा ने 22 नवंबर को टूरिस्ट कैटेगरी में दक्षिण अफ्रीका के शॉर्ट टर्म वीजा के लिए आवेदन किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के फ्लोरा फाउंटेन ऑफिस में अनुष्का के एजेंट द्वारा पासपोर्ट भेज दिया दिया गया है.

Trending news