विराट और अनुष्का की शादी में शामिल होंगे सिर्फ ये 2 खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow1356457

विराट और अनुष्का की शादी में शामिल होंगे सिर्फ ये 2 खिलाड़ी

दावा किया जा रहा है कि ये हाइप्रोफाइल शादी इसी सप्ताह इटली में होगी.

दावा है कि दोनों अपने फैंस को जल्द शादी की खबर सुना सकते हैं. फाइल फोटो

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा की शादी की अटकलें हर दिन बीतने के साथ ही तेज होती जा रही हैं. रोजाना इस हाइप्रोफाइल शादी को लेकर नई खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि दोनों ही पक्षों से कोई खुलकर अभी ये नहीं बता रहा है कि ये शादी कब और कहां होगी,  लेकिन दावा किया जा रहा है कि शादी इटली में इसी सप्ताह होगी. अनुष्का अपने परिवार के साथ इटली पहुंच चुकी हैं. अभी विराट के परिवार के बारे में कोई खबर नहीं है.

  1. चुनिंदा मेहमानों को बुलाया जा रहा है शादी में
  2. विराट के कोच कोच को भी भेजा गया निमंत्रण
  3. टीम इंडिया के खिलाड़ी सीरीज के कारण नहीं हो सकेंगे शामिल

अब इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के बारे में अटकलें शुरू हो गई हैं. कहा जा रहा है कि इसमें कुछ चुनिंदा लोगों को ही शामिल किया जा रहा है. अनुष्का शर्मा और विराट अपने खास दोस्तों को ही शादी में आमंत्रित कर रहे हैं. चूंकि टीम इंडिया इस समय श्रीलंका के साथ सीरीज में व्यस्त है, इसलिए सिर्फ दो क्रिकेटरों को शादी में आमंत्रित किया गया है.

VIDEO : आज जिंदर महल vs ट्रिपल H, कैसे भारतीय रेसलर ने दिया चुनौती का जवाब

ये क्रिकेटर हैं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में सिर्फ करीबियों को बुलाया गया है. इसमें विराट के बचपन के दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हैं.  क्रिकेट की दुनिया से बस सचिन तेंदुलकर और युवराज को बुलाया गया है. इस शादी में विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा को भी बुलाया गया है.

fallback

विराट-अनुष्का की शादी को ऑस्ट्रेलिया का ये 146 साल पुराना स्टेडियम करना चाहता है होस्ट

ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि इटली में शादी के बाद ये जोड़ा मुंबई में एक बड़ा रिसेप्शन आयोजित करेगा. ये रिसेप्शन 21 या 22 दिसंबर को हो सकता है. यहां पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के सभी दोस्त शामिल होंगे.

 

Virushka Dance Video  Repost with credits!!  #virushka

A post shared by @virat_kohli_fans_only on

कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा की ओर से  अनुष्का ने इंडस्ट्री के अपने कुछ करीबी दोस्तों जैसे शाहरुख खान, आदित्य चोपड़ा डायरेक्टर मनीष शर्मा और आमिर खान को निमंत्रण भेजे हैं.

Trending news