रणजी मैच : मोहम्मद सिराज ने दिखाया दम तो फ्लॉप हुए केएल राहुल
Advertisement
trendingNow1347857

रणजी मैच : मोहम्मद सिराज ने दिखाया दम तो फ्लॉप हुए केएल राहुल

सिराज ने केएल राहुल को 4 के निजी स्कोर पर आउट किया. राहुल ने 27 गेंदों में 4 रन बनाए.

मोहम्मद सिराज ने लिए 4 विकेट (PIC : DNA)

नई दिल्ली : तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को लेकर काफी समय से यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि उन्हें जल्द ही टीम इंडिया से बुलावा आ सकता है. आखिर सिराज की मेहनत रंग लाई और और उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 की टीम में जगह मिल गयी. मोहम्मद सिराज टीम इंडिया में अपने शामिल होने का जश्न रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक के खिलाफ 4 विकेट लेकर मनाया. रणजी ट्रॉफी के पहले दिन हैदराबाद ने कर्नाटक को 183 रनों पर आउट कर दिया. 

  1. मोहम्मद सिराज को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 टीम में जगह मिली है
  2. केएल राहुल की भी टी-20 टीम में वापसी हुई है
  3. सिराज ने रणजी में कर्नाटक के खिलाफ 4 विकेट लिए

मोहम्मद सिराज और श्रेयस अय्यर को मिली भारत की टी-20 टीम में जगह

सिराज ने 15 ओवरों में 42 रन देकर 4 विकेट चटकाए. हालांकि, हैदराबाद की शुरुआत भी खराब रही. पहले दिन का खेल खत्म होने पर हैदराबाद 51 रनों पर 3 विकेट खो चुका था. कोला सुमंता 34 रन बनाकर खेल रहे थे. के गौतम (22 रन पर दो विकेट) ने कप्तान अंबाती रायुडू (00) और अक्षत रेड्डी (13) को पवेलियन भेजा जबकि सलामी बल्लेबाज तन्मय अग्रवाल (01) रन आउट हुए. हैदराबाद की टीम अब भी 132 रन से पिछड़ रही थी, जबकि उसके सात विकेट शेष थे.

क्रिकेटर सिराज ने निभाया पिता से किया वादा, रोका ऑटो चलाने से

सिराज ने केएल राहुल को 4 के निजी स्कोर पर आउट किया. राहुल ने 27 गेंदों में 4 रन बनाए. कर्नाटक की टीम सिराज (42 रन पर चार विकेट), एम रवि किरण (36 रन पर तीन विकेट) और प्रज्ञान ओझा (31 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 62.2 ओवर में 183 रन पर सिमट गई.

टीम इंडिया में चुने गए मोहम्मद सिराज ने कोच शास्त्री के 'खास' को दिया क्रेडिट

कर्नाटक ने इससे पहले मैच में शानदार बल्लेबाजी का प्रर्दशन किया था, लेकिन इस मैच में केवल स्टुअर्ट बिन्नी ही 88 गेंदों पर 62 रन की पारी खेल पाए. उनके अलावा मेजबान टीम का कोई बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को पार नहीं कर पाया. एक समय कर्नाटक ने 89 रनों पर 6 विकेट खो दिए थे. सिराज ने इस मैच में शानदारी गेंदबाजी की. उन्होंने इंडिया ए के अपने साथी रविकुमार समर्थ (19) और मयंक अग्रवाल को भी आउट किया. 

Trending news