विराट-धोनी नहीं, इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की फैन है सलमान की हिरोइन
Advertisement
trendingNow1347771

विराट-धोनी नहीं, इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की फैन है सलमान की हिरोइन

प्रियंका चोपड़ा भी गौतम गंभीर को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बता चुकी हैं. 

 टी-20 के बाद अब टी-10 क्रिकेट (FILE PHOTO)

नई दिल्ली : बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता पुराना रहा है. अक्सर देखा जाता है क्रिकेट बॉलीवुड हिराइनों को हिरोइनें, क्रिकेटरों को अपना दिल दे बैठती है. युवराज सिंह और हेजल कीच, हरभजन सिंह और गीता बसरा शादी के बंधन में बंध चुके हैं  तो वहीं जहीर खान और सागरिका घाटके बहुत जल्द शादी करने वाले हैं. इन दिनों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्यार के चर्चे सुर्खियों में हैं. प्रियंका चोपड़ा भी गौतम गंभीर को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बता चुकी हैं. 

  1. अब होगी टी-10 क्रिकेट की शुरुआत 
  2. दिसंबर 21 से 24 तक चलेगा टी-10 टूर्नामेंट
  3. 90 मिनट के इस मैच में दोनों टीमों को 45-45 मिनट मिलेंगे

टी-20 के बाद अब टी-10 : सहवाग-अफरीदी-संगकारा फिर से दिखाएंगे दम

हाल ही में कुलदीप यादव ने जैक्लीन फर्नांडीज और युजवेंद्र चहल ने कैटरीना कैफ को अपनी पसंदीदा हिरोइन बताया था. अब सलमान खान के साथ 'वीर' फिल्म में काम कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने खुलासा किया है कि उनका भी एक क्रिकेटर पर क्रश है. 

जरीन ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि वह किसी भारतीय क्रिकेटर नहीं, बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर की बहुत बड़ी फैन हैं. जरीन खान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को बहुत पसंद करती हैं. जरीन ने बताया है कि वो पाकिस्तानी क्रिकेटर बूम बूम अफरीदी की फैन हैं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने बताया कि शाहिद अफरीदी ने जब से डेब्यू किया है वो तब से उनकी बहुत बड़ी फैन है. उन्होंने शाहिद अफरीदी के पख्तूंस टीम का हिस्सा होने पर खुशी जताई है. 

जरीन का कहना है कि उन्हें शाहिद अफरीदी की हेयरस्टाइल और उनके लुक्स काफी पसंद है. उन्हें जब पता चला कि अफरीदी टीम का हिस्सा है तो मैंने कहा कि मुझे भी खेलने की इजाजत दीजिए.

गौरतलब है कि आगामी टी-10 क्रिकेट लीग में जरीन खान पख्तूंस टीम की सेलिब्रेटी अंबेसडर हैं. लीग में दस-दस ओवर के मैच होंगे. इसमें वीरेंद्र सहवाग, इयोन मॉर्गन, क्रिस गेल, शाकिब हसन और संगाकारा जैसे क्रिकेटर अपना दमखम दिखाएंगे. बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी इस लीग में पख्तूंस की तरफ से खेलते नजर आएंगे.

गौरतलब है कि टी-10 क्रिकेट लीग संयुक्त अरब अमीरात में होगा. इसमें दुनियाभर के कई दिग्गज क्रिकेटर्स खेलेंगे. बताया जा रहा है कि इस फॉर्मेट में 6 टीमें हिस्सा लेंगी. यह टी-10 क्रिकेट अमीरात क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तानी बिजनेसमैन सलमान इकबाल के दिमाग की उपज है. इकबाल का कहना है, मुझे लगता है यह आइडिया क्लिक करेगा. हर व्यक्ति गलियों में टी-10 खेलता है. क्रिकेट के इस नये फॉर्मेट से क्रिकेट में सनसनी पैदा हो जाएगी. लोग इसका आनंद उठाएंगे. फॉर्मेट छोटा होने की वजह से यह टूर्नामेंट भी छोटा होगा.

Trending news