Video: गली क्रिकेट मोमेंट...गेंद ढूंढने के लिए विराट कोहली ये कहां घूस गए? सोशल मीडिया पर फैंस ने लिए मजे
Advertisement
trendingNow12305023

Video: गली क्रिकेट मोमेंट...गेंद ढूंढने के लिए विराट कोहली ये कहां घूस गए? सोशल मीडिया पर फैंस ने लिए मजे

Virat Kohli Video: भारत ने सुपर-8 के अपने दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश को हरा दिया. टीम इंडिया ने 50 रन से मैच को अपने नाम कर लिया. बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला किया.

Video: गली क्रिकेट मोमेंट...गेंद ढूंढने के लिए विराट कोहली ये कहां घूस गए? सोशल मीडिया पर फैंस ने लिए मजे

Virat Kohli Video: भारत ने सुपर-8 के अपने दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश को हरा दिया. टीम इंडिया ने 50 रन से मैच को अपने नाम कर लिया. बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला किया. भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 196 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 146 रन ही बना सकी. हार्दिक पांड्या ने 27 बॉल पर नाबद 50 रन बनाए. उन्होंने गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया. हार्दिक ने 3 ओवर में 32 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

आईसीसी ने शेयर किया वीडियो

आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल एक वीडियो जारी किया है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए. इस वीडियो रोहित शर्मा और विराट कोहली के फनी मोमेंट्स को फैंस देख सकते हैं. रोहित मैच में अपने अंदाज में खिलाड़ियों को समझाते हुए नजर आए. वहीं, कोहली वीडियो में अजीब अंदाज में गेंद को ढूंढते नजर आए. इसे देखकर लोगों को गली क्रिकेट की याद आ गई. फैंस ने मजेदार रिएक्शंस दिए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS : 'हम पूरी तरह से तैयार...', कंगारू कप्तान की भारत को ललकार, कहा - 36 घंटे के अंदर...

जमीन पर लेट गए विराट

दरअसल, अर्शदीप सिंह की गेंद पर बांग्लादेश के एक बल्लेबाज ने छक्का लगाया. गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर जाकर गिरी और वहां रखे एक मशीन के नीचे चली गई. विराट ने किसी का इंतजार नहीं किया और बच्चों की तरह गेंद को निकालने के लिए जमीन पर लेट गए. उन्होंने अंदर घुसकर गेंद को बाहर निकाला. सोशल मीडिया पर विराट का यह वीडियो वायरल हो गया. फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को पीटकर झूम उठे अफगानिस्तान के कप्तान, बताया कौन था जीत का असली हीरो

कोहली ने बनाया रिकॉर्ड

विराट ने इस मैच में 37 रन की पारी खेली. उन्होंने 28 गेंद की पारी में 1 चौका और 3 छक्के लगाए. कोहली ने एक खास उपलब्धि हासिल कर ली. वह वनडे वर्ल्ड कप और टी20 वर्ल्ड कप को मिलाकर 3000 रन पूरे करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए. वनडे वर्ल्ड कप में कोहली के नाम 37 मैचों में 1795 रन हैं. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप के 32 मुकाबलों में उन्होंने 1207 रन बनाए हैं. इस तरह वनडे और टी20 वर्ल्ड कप में उनके 69 मैचों में कुल 3002 रन हैं.

Trending news