IND vs AUS : 'हम पूरी तरह से तैयार...', कंगारू कप्तान की भारत को ललकार, कहा - 36 घंटे के अंदर...
Advertisement
trendingNow12304941

IND vs AUS : 'हम पूरी तरह से तैयार...', कंगारू कप्तान की भारत को ललकार, कहा - 36 घंटे के अंदर...

अफगानिस्तान से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. अब कंगारू टीम की नजरें भारत के खिलाफ मुकाबले पर हैं. 24 मार्च को होने वाली इस भिड़ंत से पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श ने बड़ा बयान दिया है.

IND vs AUS : 'हम पूरी तरह से तैयार...', कंगारू कप्तान की भारत को ललकार, कहा - 36 घंटे के अंदर...

India vs Australia T20 World Cup 2024 : अफगानिस्तान से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. अब कंगारू टीम की नजरें भारत के खिलाफ मुकाबले पर हैं. 24 मार्च को होने वाली इस भिड़ंत से पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श ने बड़ा बयान दिया है. मिचेल मार्श ने कहा कि उनकी टीम दबाव में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती है और वह अफगानिस्तान से मिली हार से उबरकर भारत के खिलाफ होने वाले करो या मरो मैच में शानदार वापसी करेगी. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना होगा. हालांकि, इतना आसान नहीं रहने वाला क्योंकि, भारत अब तक टूर्नामेंट में हारा नहीं है.

क्या बोले मार्श?

ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 के मैच में अफगानिस्तान से 21 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिससे उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका लगा. अब इस टीम को भारत के खिलाफ सुपर-8 के अपने अंतिम मैच में न सिर्फ जीत दर्ज करनी होगी, बल्कि अच्छा नेट रन रेट भी बनाए रखना होगा. मार्श ने जर्नलिट्स से बातचीत करते हुए कहा, 'यह महत्वपूर्ण मैच है जो भारत के खिलाफ होगा और इसमें हमें हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. अगर हमारी इस टीम के इतिहास को देखें तो हमारे खिलाड़ी दबाव में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं. हमारे खिलाड़ी निश्चित रूप से इसके लिए पूरी तरह तैयार होंगे.'

36 घंटे के अंदर... 

कंगारू कप्तान ने आगे कहा, 'हमारे लिए चीजें अब क्लियरहैं. हमें खुद पर भरोसा रखना होगा. हमारे पास बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और मेरा मानना है कि हम सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते रहे हैं. हमें सब कुछ भूलकर आगे बढ़ना होगा और अपना सबसे बेस्ट देना होगा.' अफगानिस्तान से हार पर निराश मार्श ने कहा, 'हमें इस हार से वापसी करनी होगी. हमारा अपने इन खिलाड़ियों पर बहुत भरोसा है. हमारी टीम बहुत अच्छी है, लेकिन आज का दिन हमारा नहीं था. सकारात्मक बात यह है कि हमें 36 घंटे के अंदर वापसी करने का मौका मिल रहा है.'

भारत का वर्ल्ड कप स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप स्क्वॉड

मिचेल मार्श (कप्तान), पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, एश्टन एगर, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा.

Disclaimer: क्रिकेटर सोशल स्कोर (CSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. इसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से संबंधित 55 से अधिक मापदंडों के आधार पर प्राप्त किया जा रहा है.

Mitchell Marsh

Social Media Score

Scores
Over All Score 11
Digital Listening Score11
Facebook Score17
Instagram Score23
X Score0
YouTube Score0

TAGS

Trending news