PICS : विराट-अनुष्का की स्पेशल बॉन्डिंग, एक डॉक्टर से कराते हैं इलाज
Advertisement

PICS : विराट-अनुष्का की स्पेशल बॉन्डिंग, एक डॉक्टर से कराते हैं इलाज

एक डॉक्टर के साथ अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का प्यार इन दिनों परवान चढ़ रहा है. कभी विराट, अनुष्का के लिए न्यूयार्क पहुंच जाते हैं, तो अनुष्का भी विराट से मिलने के लिए श्रीलंका पहुंची थीं, हाल ही में इन दोनों का एक बेहद खूबसूरत विज्ञापन भी रिलीज हुआ है. शादियों के लिए परिधान बनाने वाली इस कपंनी के इस विज्ञापन में विराट-अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रहे थे. इस विज्ञापन में दोनों ने कई कसमें भी खाई. विज्ञापन के वायरल होने के बाद से इन दोनों की शादी की खबरों की चर्चा भी शुरू हो गई है. हालांकि, अभी तक विराट-अनुष्का की तरफ से ऐसी कोई सूचना नहीं आई है.

  1. हाल ही में विराट-अनुष्का का एक विज्ञापन काफी फेमस हुआ 
  2. विराट ने आमिर के साथ चैट शो में की थी अनुष्का की तारीफ
  3. विराट इन दिनों भारत-न्यूजीलैंड सीरीज में बिजी हैं

Video: कप्तान कोहली का ऐसा रोमांटिक अंदाज आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा

यूं तो विराट-अनुष्का का प्यार अब किसी से छिपाए नहीं छिपा है. कप्तान कोहली कई मौकों पर अनुष्का के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं और सोशल मीडिया पर भी अपनी और अनुष्का की क्यूट तस्वीरें डालते रहते हैं. हाल ही में आमिर खान के साथ एक चैट शो के दौरान भी विराट ने अनुष्का को लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं. विराट ने बताया था कि किस तरह पिछले 3-4 सालों में अनुष्का ने उन्हें बदला है और एक बेहतर इंसान बनाने में मदद की है. 

प्यार से अनुष्का को इस नाम से बुलाते हैं विराट कोहली, देखें वीडियो

विराट-अनुष्का के इस प्यार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह दोनों एक खास तरह की बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों की रिलेशनशिप काफी सीरियस है और दोनों एक दूसरे की बात मानते भी हैं और उसका सम्मान भी करते हैं. 

PICS : ये है क्रिकेट का सबसे रोमांटिक कपल, कुछ इस अंदाज में क्लिक कराई फोटो

अब इन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद कहा जा रहा है कि, विराट-अनुष्का एक ही डॉक्टर से इलाज कराते हैं. यह डॉक्टर एक्यूपंक्चर स्पेशलिस्ट हैं. 

PICS : लहंगे में इतनी प्यारी लग रही थीं अनुष्का, विराट भी नहीं हटा पाए नजरें

दरअसल, एक डॉक्टर के साथ अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अनुष्का के साथ जो शख्स हैं, उनका नाम डॉक्टर ज्वेल गमाडिया है. डॉ ज्वेल ने कोहली और अनुष्का के साथ वाली फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का ने ही विराट को डॉ. ज्वेल से इलाज कराने की सलाह दी थी. 

 

Glad could help

A post shared by dr.jewel gamadia (@dr.jewelgamadia) on

बता दें कि कुछ वक्त पहले इन्हीं डॉक्टर के साथ विराट कोहली ने भी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने लिखा था- एक अच्छे दोस्त होने के अलावा आप एक अच्छे ज्ञानी इंसान भी हो. मैं कई ऐसे लोगों को जानता हूं जिन्होंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और बहुत से लोग सीखेंगे. भगवान की कृपा आप पर बनी रहे ज्वेल.

बता दें कि डॉक्टर ज्वेल के पास केवल अनुष्का और विराट ही इलाज के लिए नहीं जाते कई नामी लोग उनसे ट्रीटमेंट कराते हैं. ज्वेल का इंस्टाग्राम अकाउंट देखा गया तो उसमें कई बॉलीवुड सितारों के साथ उनकी तस्वीरें नजर आईं, जिनमें कटरीना कैफ, जैक्लीन फर्नांडिस जैसे सितारे शामिल हैं.

गौरतलब है कि डॉक्टर ज्वेल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  बॉलीवुड टाउन की हस्तियों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के वह पसंदीदा एक्यूपंक्चर डॉक्टर भी हैं. 

Trending news