नये प्रशासकों के नेतृत्व में बीसीसीआई में तेजी से चीजें आगे बढ़ेंगी: लोढा
Advertisement
trendingNow1315857

नये प्रशासकों के नेतृत्व में बीसीसीआई में तेजी से चीजें आगे बढ़ेंगी: लोढा

भारतीय क्रिकेट बोर्ड में आमूलचूल बदलाव की सिफारिश करने वाले भारत के पूर्व प्रधान न्यायाधीश आरएम लोढा ने आज कहा कि 19 जनवरी के बाद नव नियुक्त प्रशासकों के प्रभार संभालने पर बीसीसीआई में चीजें तेजी से आगे बढ़ेंगी।

फाइल फोटो

मुंबई: भारतीय क्रिकेट बोर्ड में आमूलचूल बदलाव की सिफारिश करने वाले भारत के पूर्व प्रधान न्यायाधीश आरएम लोढा ने आज कहा कि 19 जनवरी के बाद नव नियुक्त प्रशासकों के प्रभार संभालने पर बीसीसीआई में चीजें तेजी से आगे बढ़ेंगी।

लोढा ने यहां एक कार्यक्रम के इतर कहा, ‘19 तारीख (जनवरी) का इंतजार कीजिए, मेरा मानना है कि जितनी जल्दी उच्चतम न्यायालय प्रशासकों की नियुक्ति करेगा, वे प्रभार संभालेंगे, मुझे लगता है चीजें तेजी से आगे बढ़ेंगी।’ उच्चतम न्यायालय ने दो जनवरी को बीसीसीआई और सभी राज्य संघों को लोढा समिति की सिफारिशों को लागू करने का निर्देश दिया था।

सिफारिशों को लागू करने में हुई देरी से बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि ना से देर भली है। बेशक छह महीने का विलंब हुआ लेकिन मुझे लगता है कि इसे ठीक कर लिया जाएगा।’ उन्होंने कहा कि अब नयी समय सीमा होंगी जिसे नये प्रशासकों को लागू करना होगा।

 

Trending news