IPL 2023: मैच के बाद क्रुणाल पांड्या ने सुनाई डरावनी खबर, केएल राहुल पर दिया बहुत बड़ा अपडेट
Advertisement

IPL 2023: मैच के बाद क्रुणाल पांड्या ने सुनाई डरावनी खबर, केएल राहुल पर दिया बहुत बड़ा अपडेट

KL Rahul News: लोकेश राहुल के चोटिल होने के कारण लखनऊ सुपरजाइंट्स की कप्तानी करने वाले क्रुणाल पांड्या ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ सोमवार को यहां 18 रनों की शिकस्त के बाद कहा कि उनकी टीम योजना को अच्छी तरह से लागू नहीं कर पाई. लोकेश राहुल को सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान चोट लगी थी. 

IPL 2023: मैच के बाद क्रुणाल पांड्या ने सुनाई डरावनी खबर, केएल राहुल पर दिया बहुत बड़ा अपडेट

IPL 2023: लोकेश राहुल के चोटिल होने के कारण लखनऊ सुपरजाइंट्स की कप्तानी करने वाले क्रुणाल पांड्या ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ सोमवार को यहां 18 रनों की शिकस्त के बाद कहा कि उनकी टीम योजना को अच्छी तरह से लागू नहीं कर पाई. लोकेश राहुल को सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान चोट लगी थी. राहुल को टीम फिजियो और एक साथी खिलाड़ी की मदद से मैदान से बाहर ले जाया गया. उनसे चला भी नहीं जा रहा था और कुछ समय तक वह दर्द के मारे मैदान पर ही लेट गए. 

क्रुणाल पांड्या ने केएल राहुल पर दिया बहुत बड़ा अपडेट 

राहुल की चोट पर लखनऊ सुपरजाइंट्स की कप्तानी करने वाले क्रुणाल पांड्या ने कहा, ‘यह दुखद है. मुझे लगता है कि उसके कूल्हे में चोट लगी है. मुझे नहीं पता कि यह कितना बुरा है. मेडिकल टीम इसका आकलन करेगी.’ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के 127 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरजाइंट्स की टीम लेग स्पिनर कर्ण शर्मा (20 रन पर दो विकेट), जोश हेजलवुड (15 रन पर दो विकेट) और वानिंदु हसरंगा (20 रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 19.5 ओवर में 108 रन पर सिमट गई. सुपरजाइंटस की ओर से कृष्णप्पा गौतम (23) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए.

मैच के बाद क्रुणाल पांड्या ने सुनाई डरावनी खबर

इससे पहले लेग स्पिनरों रवि बिश्नोई (21 रन पर दो विकेट) और अमित मिश्रा (21 रन पर दो विकेट), ऑफ स्पिनर गौतम (10 रन पर एक विकेट) और बाएं हाथ के स्पिनर क्रुणाल पांड्या (बिना विकेट के 21 रन) ने मिलकर 13 ओवर में सिर्फ 73 रन दिए और पांच विकेट चटकाए जिससे आरसीबी की टीम नौ विकेट पर 126 रन ही बना सकी. तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने भी 30 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. आरसीबी के लिए कप्तान फाफ डुप्लेसी (44) शीर्ष स्कोरर रहे. उन्होंने विराट कोहली (31) के साथ पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े, लेकिन इस साझेदारी के टूटने के बाद आरसीबी की पारी लड़खड़ा गई. इन दोनों के अलावा दिनेश कार्तिक (16) ही दोहरे अंक में पहुंच गए.

जीता हुआ मैच हार गई लखनऊ की टीम 

क्रुणाल पांड्या ने मैच के बाद कहा, ‘हमने पहले हाफ में उन्हें कम स्कोर पर रोककर काफी अच्छा प्रदर्शन किया. यह एक बेहतरीन टीम प्रयास था. हमने इस टूर्नामेंट में जिस तरह की गेंदबाजी की उससे वास्तव में खुश हूं. मैच की शुरुआत में हम 126 रन आसानी से स्वीकार कर लेते, लेकिन हम अपनी योजनाओं को क्रियान्वित नहीं कर सके.’

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिला पोलार्ड से खतरनाक क्रिकेटर, 14 गेंदों पर 45 रन ठोक दिलाई असंभव जीत
2. IPL 2023 के बाद संन्यास लेगा टीम इंडिया का ये क्रिकेटर! सुनहरे मौकों को बुरी तरह कर रहा बर्बाद
3. Video: इस मिस्ट्री गर्ल ने अचानक बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गब्बर के छक्के के बाद यूं लूट ली महफिल
4.  IPL 2023: जीता हुआ मैच हारने पर आग बबूला हुए राजस्थान के कप्तान, इस खिलाड़ी को अचानक बताया सबसे बड़ा विलेन
5.  IPL 2023: कभी गोलगप्पे बेचने को मजबूर था ये क्रिकेटर, अब IPL में शतक ठोककर पहनी ऑरेंज कैप
6. Video: बीच मैदान पर अचानक 'सुपरमैन' बना ये क्रिकेटर, हवा में उछलकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच
7. Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का खत्म हुआ करियर! कप्तान रोहित भी नहीं पूछ रहे हाल
8. Team India: इस खिलाड़ी के लिए बंद हुए टीम इंडिया के दरवाजे! बीच सीजन में अचानक IPL टीम ने भी निकाला बाहर
9.  IPL 2023: टीम इंडिया के लिए जल्द डेब्यू करेगा ये घातक खिलाड़ी! दिग्गज की भविष्यवाणी से मची सनसनी
10.  Team India: रोहित शर्मा के बाद ये दिग्गज बनेगा भारत का नया ओपनर! थर-थर कांपेंगे गेंदबाज

 

Trending news