Video: इस मिस्ट्री गर्ल ने अचानक बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गब्बर के छक्के के बाद यूं लूट ली महफिल
Advertisement

Video: इस मिस्ट्री गर्ल ने अचानक बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गब्बर के छक्के के बाद यूं लूट ली महफिल

Mystery Girl Video: पंजाब किंग्स की टीम ने रविवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी गेंद पर 3 रन लेते हुए रोमांचक तरीके से हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच में पंजाब किंग्स के हाथों 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी है. इस मैच के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल ने अचानक इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन के छक्के को देखकर इस महिला फैन ने ऐसा रिएक्शन दिया.

Video: इस मिस्ट्री गर्ल ने अचानक बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गब्बर के छक्के के बाद यूं लूट ली महफिल

IPL 2023, Mystery Girl: पंजाब किंग्स की टीम ने रविवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी गेंद पर 3 रन लेते हुए रोमांचक तरीके से हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच में पंजाब किंग्स के हाथों 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी है. इस मैच के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल ने अचानक इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन के छक्के को देखकर इस महिला फैन ने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसे देख हर कोई उसके बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गया है. 

इस मिस्ट्री गर्ल ने अचानक बढ़ाया इंटरनेट का पारा

दरअसल, हुआ यूं कि इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने पारी के तीसरे ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज आकाश सिंह की चौथी गेंद पर एक जबरदस्त छक्का जड़ दिया, जिसके बाद स्टेडियम में मौजूद एक विदेशी महिला फैन ने अपने रिएक्शन से हर किसी का दिल लूट लिया. शिखर धवन के छक्के के बाद ये विदेशी महिला फैन तालियां बजाकर पंजाब किंग्स की टीम को चीयर करती हुई नजर आई. कैमरामैन ने इस मोमोंट को अपने कैमरे मे कैद कर लिया.

महिला फैन ने लूट ली महफिल

बता दें कि इस मैच में पंजाब किंग्स के लिए कप्तान शिखर धवन ने 15 गेंदों पर 28 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 1 छक्का शामिल रहा है. शिखर धवन का एकमात्र छक्का देखकर ये महिला फैन खुशी से झूम उठी. इस महिला फैन का रिएक्शन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को जीत क लिए 201 रनों का टारगेट दिया. जवाब में पंजाब किंग्स ने आखिरी गेंद पर 3 रन लेकर 20 ओवर में 201 रन बनाते हुए रोमांचक जीत दर्ज कर ली. 

पंजाब की 9 मैचों में यह पांचवीं जीत

बता दें कि प्रभसिमरन सिंह (24 गेंद में 42) और लियाम लिविंगस्टोन (24 गेंद में 40) की आक्रामक पारियों के दम पर पंजाब किंग्स ने IPL टी20 के रोमांचक मुकाबले में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स को चार विकेट से शिकस्त दी. पंजाब की 9 मैचों में यह पांचवीं जीत है जबकि चेन्नई के लिए इतने ही मैचों में यह चौथी हार है. प्रभसिमरन और लिविंगस्टोन के अलावा  सैम कुरेन (20 गेंद में 29 रन), कप्तान शिखर धवन (15 गेंद में 28) और जितेश शर्मा (10 गेंद में 21) ने भी तेज तर्रार उपयोगी पारियां खेली.

चेन्नई के तुषार देशपांडे ने 4 ओवर में 49 रन लुटा दिए

चेन्नई के लिए तुषार देशपांडे ने तीन विकेट लिए लेकिन उन्होंने चार ओवर में 49 रन लुटा दिए. रवींद्र जडेजा ने दो जबकि मथीश पथिराना ने एक विकेट चटकाया. चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए शानदार लय में चल रहे सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे की 92 रन की आक्रामक खेली. कॉनवे ने अपनी 52 गेंद की पारी में 16 चौके और एक छक्का लगाने के अलावा पहले विकेट के लिए ऋतुराज गायकवाड़ (31 गेंद में 37 रन) के साथ 86 और दूसरे विकेट के लिए शिवम दुबे (17 गेंद में 28 रन) के साथ 46 रन की साझेदारी कर बड़े स्कोर की नींव रखी. आखिरी ओवर की पहली गेंद पर जडेजा (नौ गेंद में 12 रन) के आउट होने पर दर्शकों ने शोर मचाकर महेंद्र सिंह धोनी का मैदान में स्वागत किया और चेन्नई के इस चहेते सितारे ने आखिरी दो गेंदों पर लगातार छक्के लगाकर प्रशंसकों को खुश करने के साथ टीम के स्कोर को 200 रन तक पहुंचा दिया.

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: 'यह अच्छी पिच थी', 9 रन से मिली हार को पचा नहीं पाए दिल्ली के कप्तान, बताया क्या रहा टर्निंग प्वाइंट
2. WTC Final से पहले चोटिल हुआ भारत का ये खतरनाक खिलाड़ी? बॉलिंग नहीं करने पर उठे सवाल
3. IPL 2023: दिल्ली की टीम पर बोझ बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, वॉर्नर ने मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!
4.  IPL 2023: इस धांसू कैच ने अकेले दम पर पलट दिया मैच, सोशल मीडिया पर Video ने मचाया तहलका
5.  Rohit Sharma: फूट-फूटकर रोते थे रोहित! सिर्फ इस दिग्गज ने दिया सहारा; हिटमैन पर अचानक इस खुलासे से मची सनसनी
6. IPL 2023: जमीन पर लेटकर सरफराज ने मारा हैरतअंगेज शॉट, Video देख सूर्यकुमार भी रह जाएंगे हैरान!
7. WTC Final में ऑस्ट्रेलिया के लिए काल बनेगा भारत का ये खिलाड़ी, कंगारुओं के खेमे में मचा देगा भयंकर तबाही!
8. Photos: हॉटनेस में पोलार्ड की वाइफ का जवाब नहीं, रसेल की पत्नी जेसिम भी नहीं हैं किसी से कम
9.  IPL 2023: दिल्ली की पिच 198 रन बनाने के लिए आसान नहीं! वॉर्नर के बाद मार्श के इस बयान ने लगाई आग
10.  PAK vs NZ: वनडे में कोहली और रोहित से भी खतरनाक निकला ये बल्लेबाज, रनों की बारिश कर मचा रहा तबाही

 

Trending news