IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिला पोलार्ड से खतरनाक क्रिकेटर, 14 गेंदों पर 45 रन ठोक दिलाई असंभव जीत
Advertisement

IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिला पोलार्ड से खतरनाक क्रिकेटर, 14 गेंदों पर 45 रन ठोक दिलाई असंभव जीत

IPL 2023 News: मुंबई इंडियंस की टीम को कीरोन पोलार्ड से भी खतरनाक क्रिकेटर मिल गया है. मुंबई इंडियंस को इस खिलाड़ी ने 14 गेंदों पर 45 रन ठोकते हुए रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक असंभव सी जीत दिला दी. मुंबई इंडियंस की टीम ने 19.3 ओवर में 214 रन बनाते हुए राजस्थान रॉयल्स पर 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली. 

IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिला पोलार्ड से खतरनाक क्रिकेटर, 14 गेंदों पर 45 रन ठोक दिलाई असंभव जीत

IPL 2023 News: मुंबई इंडियंस की टीम को कीरोन पोलार्ड से भी खतरनाक क्रिकेटर मिल गया है. मुंबई इंडियंस को इस खिलाड़ी ने 14 गेंदों पर 45 रन ठोकते हुए रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक असंभव सी जीत दिला दी. मुंबई इंडियंस की टीम ने 19.3 ओवर में 214 रन बनाते हुए राजस्थान रॉयल्स पर 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली. मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज टिम डेविड का बल्ला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जमकर गरजा है. 

मुंबई इंडियंस को मिला पोलार्ड से खतरनाक क्रिकेटर

टिम डेविड ने रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल मैच में 14 गेंदों पर 45 रन ठोक दिए. टिम डेविड की पारी में 2 चौके और 5 छक्के शामिल रहे और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 321.43 का रहा है. मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी में टिम डेविड ने नई ताकत भर दी है. कीरोन पोलार्ड आईपीएल से संन्यास ले चुके हैं और हार्दिक पांड्या जो आईपीएल 2021 सीजन तक मुंबई इंडियंस की जान थे, अब वो गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं. मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी में टिम डेविड ने कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की कमी को पूरा कर दिया है. 

मुंबई इंडियंस की टीम में ये धुरंधर मौजूद 

टिम डेविड के अलावा कैमरन ग्रीन ने 26 गेंदों पर 44 रन ठोक दिए. मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल 2023 सीजन के लिए ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को 17.25 करोड़ रुपये की रकम में खरीदा था. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन आईपीएल के इतिहास में दूसरे सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी हैं. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन बेहद विस्फोटक बल्लेबाजी और कातिलाना तेज गेंदबाजी में माहिर हैं. भारतीय पिचों पर कैमरन ग्रीन का रौद्र रूप देखकर सभी आईपीएल टीमें इस सीजन के लिए उनको अपने साथ जोड़ना चाहती थीं, लेकिन मुंबई इंडियंस ने बाजी मारते हुए इस खिलाड़ी को अपने साथ 17.25 करोड़ रुपये में जीत लिया.

मुंबई इंडियंस ने जीता असंभव सा मैच 

टिम डेविड के 14 गेंद में 45 रन की मदद से मुंबई इंडियंस ने यशस्वी जायसवाल के शतक को बेनूर करते हुए IPL के मैच में रविवार को राजस्थान रॉयल्स पर छह विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की. यशस्वी जायसवाल के पहले शतक की बदौलत राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 212 रन बनाए. जायसवाल ने 62 गेंदों में 16 चौकों और आठ छक्कों की मदद से 124 रन की पारी खेली. जवाब में मुंबई ने तीन गेंद बाकी रहते चार विकेट खोकर 214 रन बनाए.

आखिरी ओवर में मुंबई को 17 रन की जरूरत थी

मुंबई की जीत के शिल्पकार रहे डेविड ने सिर्फ 14 गेंद में दो चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 45 रन बनाए. मुंबई को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 32 रन की जरूरत थी. डेविड ने 19वें ओवर में संदीप शर्मा को जड़े एक चौके और एक छक्के समेत 15 रन बनाए. आखिरी ओवर में मुंबई को 17 रन की जरूरत थी और डेविड ने जेसन होल्डर की पहली तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर टीम को चमत्कारिक जीत दिलाई और आईपीएल के इस 1000वें मैच को यादगार बना दिया.

मेरेडिथ ने चार ओवर में 51 रन दे डाले

इससे पहले सूर्यकुमार यादव ने 29 गेंद में 55 रन बनाए जिसमें आठ चौके और दो छक्के शामिल थे. कैमरन ग्रीन ने 26 गेंद में 44 और तिलक वर्मा ने 21 गेंद में नाबाद 29 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा (तीन) सस्ते में आउट हो गए थे. राजस्थान की पारी का आकर्षण जायसवाल रहे जिनके इस सत्र में 400 से अधिक रन हो गए हैं और उन्होंने इस सत्र का सर्वोच्च स्कोर भी बनाया. उन्हें रिले मेरेडिथ को खासी नसीहत देते हुए आठ चौके और एक छक्का जड़ा. मेरेडिथ ने चार ओवर में 51 रन दे डाले.

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: 'यह अच्छी पिच थी', 9 रन से मिली हार को पचा नहीं पाए दिल्ली के कप्तान, बताया क्या रहा टर्निंग प्वाइंट
2. WTC Final से पहले चोटिल हुआ भारत का ये खतरनाक खिलाड़ी? बॉलिंग नहीं करने पर उठे सवाल
3. IPL 2023: दिल्ली की टीम पर बोझ बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, वॉर्नर ने मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!
4.  IPL 2023: इस धांसू कैच ने अकेले दम पर पलट दिया मैच, सोशल मीडिया पर Video ने मचाया तहलका
5.  Rohit Sharma: फूट-फूटकर रोते थे रोहित! सिर्फ इस दिग्गज ने दिया सहारा; हिटमैन पर अचानक इस खुलासे से मची सनसनी
6. IPL 2023: जमीन पर लेटकर सरफराज ने मारा हैरतअंगेज शॉट, Video देख सूर्यकुमार भी रह जाएंगे हैरान!
7. WTC Final में ऑस्ट्रेलिया के लिए काल बनेगा भारत का ये खिलाड़ी, कंगारुओं के खेमे में मचा देगा भयंकर तबाही!
8. Photos: हॉटनेस में पोलार्ड की वाइफ का जवाब नहीं, रसेल की पत्नी जेसिम भी नहीं हैं किसी से कम
9.  IPL 2023: दिल्ली की पिच 198 रन बनाने के लिए आसान नहीं! वॉर्नर के बाद मार्श के इस बयान ने लगाई आग
10.  PAK vs NZ: वनडे में कोहली और रोहित से भी खतरनाक निकला ये बल्लेबाज, रनों की बारिश कर मचा रहा तबाही

 

Trending news