IPL 2023: उसे हल्के में नहीं ले सकते... रोमांचक मैच जीतने के बाद भी LSG को डरा गया ये खिलाड़ी!
Advertisement
trendingNow11704474

IPL 2023: उसे हल्के में नहीं ले सकते... रोमांचक मैच जीतने के बाद भी LSG को डरा गया ये खिलाड़ी!

KKR vs LSG: कोलकाता नाइट राइडर्स को 1 रन से हराकर लखनऊ सुपर जायंट्स ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली. लेकिन इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के एक खिलाड़ी ने जमकर महफिल लूटी.

IPL 2023: उसे हल्के में नहीं ले सकते... रोमांचक मैच जीतने के बाद भी LSG को डरा गया ये खिलाड़ी!

KKR vs LSG IPL 2023 Match: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को बेहद ही रोमांचक मैच में एक रन से हराकर लखनऊ सुपर जायंट्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है. लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम में किसी भी परिस्थिति से जीत दर्ज करने का आत्मविश्वास है. वहीं, उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ भी की. इस खिलाड़ी ने मैच की आखिरी गेंद तक हार नहीं मानी थी.

क्रुणाल पांड्या ने जीत के बाद दिया बड़ा बयान

लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 176 रन बनाने के बाद रिंकू सिंह की 33 गेंद में नाबाद 67 रन की पारी के बावजूद केकेआर की पारी को सात विकेट पर 175 रन पर रोक दिया. मैच के बाद क्रुणाल पांड्या ने कहा, 'इस जीत से बहुत खुश हूं. हमने कभी हार नहीं मानी थी. एक समय वे एक विकेट पर 61 रन के साथ अच्छी स्थिति में थे लेकिन हमें पता था कि दो-तीन कड़े ओवरों से मैच का रूख बदल सकता है. इस पिच से स्पिनरों को मदद मिल रही थी.'

रिंकू सिंह की जमकर की तारीफ

रिंकू सिंह की आक्रामक पारी के बारे में पूछे जाने पर क्रुणाल पांड्या ने कहा, 'इस सीजन में रिंकू विशेष खिलाड़ी रहे हैं. आप उन्हें हल्के में नहीं ले सकते हैं. वह  बहुत खास बल्लेबाज है. हम आखिरी ओवरों में एक बार में एक गेंद की बारे में सोच रहे थे.' वहीं, लखनऊ को पिछले मैच में आखिरी ओवर में मोहसिन खान ने यादगार जीत दिलाई थी लेकिन क्रुणाल पांड्या ने इस बार यश ठाकुर पर भरोसा किया. इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'मोहसिन पिछले मैच में बहुत अच्छी गेंदबाजी की थी. मैंने अपनी अंतरआत्मा की आवाज सुनी और मोहसिन की जगह यश को गेंद थी. यश ने अपने शुरुआती दो ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की थी.'

प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर रही LSG

लखनऊ सुपर जायंट्स ने निकोलस पूरन (30 गेंद में 58 रन) की आक्रामक अर्धशतकीय पारी के बाद रवि बिश्नोई (चार ओवर में 23 रन पर दो विकेट) की अगुवाई में स्पिनरों की शानदार गेंदबाजी के दम पर इस मैच में एक रन से बाजी मारी. इस जीत के साथ ही अंक तालिका में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम तीसरे स्थान पर रही है. लखनऊ सुपर जायंट्स अब 24 तारीख को एलिमिनेटर मैच खेलेगी.

 

Trending news