VIDEO: बेंगलुरु में डिविलियर्स ने परिवार के साथ की ऑटो की सवारी
Advertisement
trendingNow1395759

VIDEO: बेंगलुरु में डिविलियर्स ने परिवार के साथ की ऑटो की सवारी

मैच से पहले एबी डिविलियर्स और उनके परिवार ने ऑटो रिक्शा में बैठकर बेंगलुरु की सैर की. 

चेन्नई ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया था (PIC : AB de Villiers/Instagram)

नई दिल्ली: अंबाती रायुडू (82) और 'मैन ऑफ द मैच' कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 70) के बीच अहम समय पर पांचवें विकेट के लिए हुई शतकीय साझेदारी ने चेन्नई का विजयी क्रम जारी रखा है. दो बार की विजेता ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार (25 अप्रैल) को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बेहद रोचक मुकाबले में मेजबान बेंगलुरु को पांच विकेट से हरा दिया. बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एबी डिविलियर्स (86) और क्विंटन डिकॉक (53) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर चेन्नई के सामने 206 रनों की विशाल चुनौती रखी थी जिसे चेन्नई ने दो गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

  1. महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 70 रनों की पारी खेली 
  2. अंबाती रायुडू ने 82 रनों की शानदार पारी खेली 
  3. एबी डिविलियर्स ने 86 रनों की बेहतरीन पारी खेली

इस मैच से पहले मिस्टर 360 यानि एबी डिविलियर्स अपनी पत्नी और बेटे के साथ बेंगलुरु घूमने निकले. मैच से पहले एबी डिविलियर्स और उनके परिवार ने ऑटो रिक्शा में बैठकर बेंगलुरु की सैर की. 

बता दें कि एबी डिविलियर्स को तो भारत पसंद है ही साथ ही भारत में भी डिविलियर्स की फैन फॉओइंग काफी अच्छी है. मैच से पहले जब डिविलियर्स अपनी पत्नी और बेटे के साथ ऑटो रिक्शा पर घूमने लगे तो कई राह चल रहे लोगों ने उन्हें पहचान लिया. बस फिर क्या था फैन्स डिविलियर्स के ऑटो के साथ-साथ चलने लगे.

सबसे मजेदार बात यह रही कि डिविलियर्स के ऑटो के साथ चलने वाले स्कूटी और मोटर साइकिल पर सवार लोग बेंगलुरु का डायलॉग बोल रहे थे- 'ऐ साला कप नामदे'.  

एबी डिविलियर्स और कुछ फैन्स ने इस गेस्चर को कैमरे में भी कैद किया. 

बता दें कि इस जीत के साथ चेन्नई अंकतालिका में पहले स्थान पर आ गई है. इससे पहले, डिविलियर्स और डी कॉक जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, लग रहा था कि स्कोर 220 के पार जाएगा. लेकिन, इन दोनों के आउट होते ही टीम की रनगति थोड़ी धीमी पड़ गई और मेजबान 20 ओवरों में आठ विकेट पर 205 रन ही बना सके.

विराट कोहली (18) के रूप में बेंगलुरु ने अपना पहला विकेट खोया. इसके बाद डिविलियर्स अपने रंग में दिखे और चेन्नई के गेंदबाजों की गेंद सीमारेखा के पार लगातार जाने लगी. इसमें क्विंटन डी कॉक ने भी उनका बखूबी साथ दिया. दोनों ने 53 गेंदों में 103 रनों की साझेदारी कर मेजबान टीम के बड़े स्कोर की नींव रख दी. 

डिकॉक, ब्रावो की धीमी गेंद के जाल में फंस कर उन्हें ही कैच दे बैठे. 138 के कुल स्कोर पर मेजबान टीम ने डी कॉक के रूप में अपना दूसरा विकेट खोया. उन्होंने 37 गेंदों की पारी में एक चौका और चार छक्के लगाए. चार रन बाद ताहिर की गेंद को सीमा रेखा के पार भेजने के प्रयास में डिविलियर्स, बिलिंग्स के हाथों लपके गए. डिविलियर्स ने महज 30 गेंदें खेलीं और आठ छक्कों के अलावा दो चौके लगाए. अगली गेंद पर ताहिर ने कोरी एंडरसन (2) को स्लिप में हरभजन सिंह के हाथों कैच कराया. मनदीप सिंह ने अंत में 17 गेंदों में तीन छक्के और एक चौके की मदद से 32 रनों की पारी खेल टीम को 200 के पार पहुंचाने में मदद की.

Trending news