घायल विराट कोहली को सुनील गावस्कर ने दी ये सलाह
Advertisement
trendingNow1321508

घायल विराट कोहली को सुनील गावस्कर ने दी ये सलाह

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आज चोटिल विराट कोहली को जोखिम नहीं लेने की सलाह देते हुए कहा कि अगर बहुत जरुरी हो, तभी उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट में बल्लेबाजी करनी चाहिए.

कोहली को तभी बल्लेबाजी करनी चाहिए, अगर बहुत जरुरी हो: गावस्कर (PIC: BCCI)

नई दिल्ली : पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आज चोटिल विराट कोहली को जोखिम नहीं लेने की सलाह देते हुए कहा कि अगर बहुत जरुरी हो, तभी उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट में बल्लेबाजी करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- VIDEO : ड्रेसिंग रूम के इस नजारे से भारतीय दर्शकों में खुशी की लहर

गावस्कर ने कहा कि रांची की पिच अब भी बल्लेबाजी के लिए अच्छी है तो भारतीयों को कोहली के योगदान के बिना ही ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के 451 रन के स्कोर के करीब पहुंचना चाहिए.

ये भी पढ़ें- जबड़ा टूटने पर कुंबले ने की थी बॉलिंग, मैदान पर लौटने की तैयारी में चोटिल विराट!

गावस्कर ने कहा, ‘‘देखिये कोहली की चोट भले ही बहुत गंभीर नहीं हो. लेकिन वह ऐसा खिलाड़ी है जो मैदान पर आना पसंद करता है और वह अगर मैदान पर नहीं उतर रहा है तो यह चोट थोड़ी ज्यादा ही होगी. इसलिये वह पूरी तरह से आराम कर सकता है..वह अगले टेस्ट के लिये पूरी तरह फिट हो सकता है.’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘अगर बहुत जरुरी हो तभी कोहली को बल्लेबाजी के लिये उतरना चाहिए. अगर बहुत ही जरुरी स्थिति आ जाए, जब भारतीय बल्लेबाजी क्रम अचानक चरमरा जाए, ज्यादा रन नहीं हो और यह करना सुनिश्चित हो कि ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में बड़ी बढ़त नहीं लें. सिर्फ तभी कोहली को बल्लेबाजी के लिये उतरना चाहिए.’’

Trending news