कानपुर टी20: भारत और इंग्लैंड ने नेट पर जमकर बहाया पसीना
Advertisement
trendingNow1316622

कानपुर टी20: भारत और इंग्लैंड ने नेट पर जमकर बहाया पसीना

भारत और इंग्लैंड की टीमों ने ग्रीन पार्क में 26 जनवरी को होने वाले पहले टी20 क्रिकेट मैच की तैयारियों के लिए आज यहां जमकर नेट अभ्यास किया। सुबह के पहले सत्र में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने नेट पर पसीना बहाया जबकि दोपहर 1 बजे के बाद भारतीय क्रिकेटरों ने जमकर अभ्यास किया।

कानपुर टी20: भारत और इंग्लैंड ने नेट पर जमकर बहाया पसीना

कानपुर: भारत और इंग्लैंड की टीमों ने ग्रीन पार्क में 26 जनवरी को होने वाले पहले टी20 क्रिकेट मैच की तैयारियों के लिए आज यहां जमकर नेट अभ्यास किया। सुबह के पहले सत्र में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने नेट पर पसीना बहाया जबकि दोपहर 1 बजे के बाद भारतीय क्रिकेटरों ने जमकर अभ्यास किया।

इंग्लैंड की टीम जब ग्रीन पार्क में अभ्यास कर रही थी तब मीडिया को उनके अभ्यास सत्र की फोटो लेने की इजाजत थी लेकिन भारतीय टीम जब दोपहर बाद अभ्यास करने आई तो मीडिया को सुरक्षा कारणों से वहां जाने से रोक दिया गया।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के मीडिया मैनेजर एए खान तालिब ने बताया कि इंग्लैंड की टीम सुबह 9 बजे ग्रीन पार्क पहुंची और उसने दोपहर साढ़े बारह बजे तक अभ्यास किया। भारतीय टीम ने दोपहर 1 बजे के बाद से अभ्यास शुरू किया। उन्होंने बताया कि दोनो टीमों के सभी खिलाड़ी अभ्यास सत्र में शामिल हुए। अभ्यास सत्र के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे।

Trending news