VIDEO : जब WWE का फाइटर बना अमिताभ बच्चन, मजेदार अंदाज में बोला डायलॉग

रोमन रेन्स, सेथ रोलिंस, डीन अम्ब्रोस, ब्रोन स्ट्रोमैन, शाशा बैंक, मिज, मिज्तोरेज, जिंदर महल, सिंह ब्रदर्स, अलिक्सा ब्लिस आदि रेस्लरो को इस इवेंट में लड़ाया जाएगा.

VIDEO : जब WWE का फाइटर बना अमिताभ बच्चन, मजेदार अंदाज में बोला डायलॉग
ट्रिपल एच भारत आए थे (File Photo)

नई दिल्ली : भारत में भी डब्ल्यूडब्ल्यूई का उतना ही क्रेज है जितना विदेशों में है. डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार भी अक्सर भारत आते रहते हैं. डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार ट्रिपल एच को तो भारत से खासा लगाव रहा है. वे अक्सर भारत आते रहते हैं. हाल ही में आईपीएल 10 के दौरान भी कई डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार्स भारत आए थे. मुंबई के आईपीएल 10 जीतने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को डब्ल्यूडब्ल्यूई का खिताब भी दिया था. ट्रिपल एच ने 13 जुलाई को एक और ट्वीट किया और बताया कि वो डब्ल्यूडब्ल्यूई का खिताब उन्हें भेज रहे हैं. उन्होंने ट्वीट में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को टैग करते हुए लिखा, “मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा, जैसा की वादा किया था, डब्ल्यूडब्ल्यूई का खिताब आ रहा है. रोहित शर्मा ने भी इस बेल्ट को पाकर अपनी खुशी जाहिर की थी. अब एक बार फिर से ट्रिपल एच मुंबई आए थे. 

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा बन गए नए WWE चैंपियन, हाथों में थामी चैंपियनशिप बेल्ट

बता दें कि ट्रिपल एच के नाम से मशहूर प्रोफेशनल रेसलर पॉल माइकल लवेस्क अब डब्ल्यूडब्ल्यूई में टैलेंट, लाइव इवेंट और क्रिएटिव टीम के एग्जिक्यूटिव वायस प्रेसिडेंट भी हैं. हाल ही में मुंबई आए ट्रिपल एच एक बार फिर सुर्खियों में आए. इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह थे- अमिताभ बच्चन. 

VIDEO : जब रिंग में पिटते रहे पिता और बेबस जॉन सीना बस बाहर खड़े देखते रहे

दरअसल, ट्रिपल एच ने अमिताभ बच्चन की एक फिल्म का मशहूर डायलॉग बोला. भारत आए ट्रिपल एच ने काफी इंटरव्यू दिए. इसी बीच वह फेसबुक के ऑफिस भी पहुंचे, जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'शहंशाह' का मशहूर डायलॉग अपने ही अंदाज में बोला. 

VIDEO : रेसलिंग रिंग में जॉन सीना ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

ट्रिपल एच ने इस डायलॉग को कुछ इस अंदाज में बोला- 

बता दें कि WWE दिसम्बर महीने में अपना एक लाइव इवेंट करने जा रही है. यह लाइव इवेंट 8 और 9 दिसम्बर को न्यू दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में होगा. इसी के लिए ट्रिपल एच भारत आए थे. मुंबई में उनका जमकर स्वागत भी हुआ.

WWE इस इवेंट को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती इसीलिए वे इस इवेंट में बड़े बड़े नामो को शामिल कर रही है. रोमन रेन्स, सेथ रोलिंस, डीन अम्ब्रोस, ब्रोन स्ट्रोमैन, शाशा बैंक, मिज, मिज्तोरेज, जिंदर महल, सिंह ब्रदर्स, अलिक्सा ब्लिस आदि रेस्लरो को इस इवेंट में लड़ाया जाएगा.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close