सिर्फ 45 सेकेंड में देखिए युवराज सिंह की आतिशी पारी के चौके-छक्के, WATCH VIDEO
Advertisement
trendingNow1316214

सिर्फ 45 सेकेंड में देखिए युवराज सिंह की आतिशी पारी के चौके-छक्के, WATCH VIDEO

टीम इंडिया के बल्लेबाज युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी ने कटक के बाराबती स्टेडियम में कल खेले गए मैच में अपना पुराना रंग दिखाकर दिलकश शतकीय पारियां खेली जिससे भारत ने रोमांच से भरे बड़े स्कोर वाले दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में इयोन मोर्गन के साहसिक शतक पर पानी फेरकर इंग्लैंड को 15 रन से हराया और तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बनायी।

सिर्फ 45 सेकेंड में देखिए युवराज सिंह की आतिशी पारी के चौके-छक्के, WATCH VIDEO

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बल्लेबाज युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी ने कटक के बाराबती स्टेडियम में कल खेले गए मैच में अपना पुराना रंग दिखाकर दिलकश शतकीय पारियां खेली जिससे भारत ने रोमांच से भरे बड़े स्कोर वाले दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में इयोन मोर्गन के साहसिक शतक पर पानी फेरकर इंग्लैंड को 15 रन से हराया और तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बनायी।

WATCH VIDEO

टीम इंडिया के बल्लेबाज युवराज सिंह ने इस मैच में 127 गेंदों पर 150 रन की जबर्दस्त पारी खेली जो उनके करियर का सर्वोच्च स्कोर है। लगभग तीन साल बाद वनडे टीम में वापसी करने वाले बायें हाथ के बल्लेबाज युवराज ने अपने करियर का 14वां और इंग्लैंड के खिलाफ चौथा शतक लगाया। युवराज ने इससे पहले अपना आखिरी शतक विश्व कप 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाया था। युवराज ने इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज क्रिस वोक्स ( 46 रन देकर चार विकेट ) की गेंद पर विकेटकीपर जोस बटलर को कैच थमाने से पहली अपनी पारी में 127 गेंदें खेली तथा 21 चौके और तीन छक्के लगाये। इस पारी के दौरान वह भारत की तरफ से इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में सर्वाधिक रन (1478 ) बनाने वाले बल्लेबाज भी बने। उन्होंने सचिन तेंदुलकर (1455 रन) को पीछे छोड़ा।

 

Trending news