Airtel वालों को मुफ्त मिलेगा 30 GB डाटा, बस करना होगा यह काम

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जब से टेलीकॉम इंडस्ट्री में कदम रखा है, तब से ही कंपनियों के बीच सस्ते टैरिफ प्लान लॉन्च करने की होड़ लगी हुई है.

Airtel वालों को मुफ्त मिलेगा 30 GB डाटा, बस करना होगा यह काम

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जब से टेलीकॉम इंडस्ट्री में कदम रखा है, तब से ही कंपनियों के बीच सस्ते टैरिफ प्लान लॉन्च करने की होड़ लगी हुई है. पिछले दिनों जियो (Jio) को चुनौती देने और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल की तरफ से तमाम किफायती टैरिफ प्लान लॉन्च किए गए थे. अब फिर एयरटेल (Airtel) ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है. नए प्लान के तहत Airtel के यूजर्स को फ्री में 30 GB 4G डाटा मिलेगा. यानी कंपनी की तरफ से आपको हर दिन 1 GB 4G डाटा दिया जाएगा.

Airtel ने अपने इस ऑफर का नाम 'मेरा पहला स्मार्टफोन' रखा है. इसके तहत जो ग्राहक 4G स्मार्टफोन पर अपने मोबाइल को अपग्रेड करेगा, उसे कंपनी की तरफ से 30 GB डाटा दिया जाएगा. इस ऑफर में बताया गया है कि Airtel के जो ग्राहक 2 G/3G मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें मुफ्त में डाटा पाने के लिए 4 जी फोन पर अपग्रेड करना होगा. इसके बाद कंपनी रोजाना यूजर को एक जीबी डाटा देगी.

यह करना होगा
अगर आप भी Airtel के यूजर हैं और आपके पास 3G हैंडसेट है तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. 30 जीबी डाटा फ्री में पाने के लिए आपको सबसे पहले 51111 पर कॉल करना होगा. एयरटेल का यह नंबर पूरी तरह से टोल फ्री है. कॉल करने के बाद अगले 24 घंटे के भीतर डाटा यूजर को मिल जाएगा.

ये कंपनियां हैं एयरटेल की साझेदार
एयरटेल के यूजर्स के लिए पेश किए गए 'मेरा पहला स्मार्टफोन' ऑफर के तहत कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां पार्टनर हैं. इन कंपनियों में सैमसंग, इंटेक्स, कार्बन, लावा, सेल्कॉन, मोटोरोला, लेनोवो, नोकिया आदि शामिल हैं. इससे पहले भी एयरटेल की तरफ से इस तरह का प्लान लॉन्च किया गया था.

इससे पहले कुछ दिन पहले ही एयरटेल ने अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सुपर फास्ट होम ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया था. कंपनी इस प्लान से अपने उन यूजर्स को आकर्षित करना चाहती है जो हाई स्पीड इंटरनेट चाहते हैं. एयरटेल के मुताबिक, इस नए प्लान के तहत कस्टमर्स को 300Mbps तक की अल्ट्रा हाई स्पीड मिलेगी. एयरटेल का यह प्लान फाइबर टु द होम (FTTH) पर आधारित है और इसके लिए कस्टमर्स को हर महीने बतौर रेंटल 2,199 रुपए देने होंगे. इसके तहत 1200GB अल्ट्रा हाई स्पीड डाटा मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की भी सुविधा होगी.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close