सिर्फ 28 हजार में मिल रहा, 75,000 रुपये वाला Samsung Galaxy स्मार्टफोन, ऑफर ऐसा कि मच गई लूट
Advertisement
trendingNow11742539

सिर्फ 28 हजार में मिल रहा, 75,000 रुपये वाला Samsung Galaxy स्मार्टफोन, ऑफर ऐसा कि मच गई लूट

Amazon Discount Offer: Samsung Galaxy S20 FE 5G एक जोरदार स्मार्टफोन है और इस पर दिया जा रहा डिस्काउंट आपकी हजारों रुपयों की बचत करवा सकता है, डिस्काउंट के बाद ग्राहकों में खरीदने की होड़ मच गई है.  

सिर्फ 28 हजार में मिल रहा, 75,000 रुपये वाला Samsung Galaxy स्मार्टफोन, ऑफर ऐसा कि मच गई लूट

Discount Offer on Amazon: Amazon पर ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर शुरू किया गया है जिसमें स्मार्टफोन खरीदने पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है. Samsung Galaxy S20 FE 5G इस डिस्काउंट ऑफर में शामिल एक ऐसा ही प्रीमियम स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन पर इतना तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है जिसका अंदाजा आप लगा ही नहीं सकते हैं. आज हम आपको इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप भी समझ सकें कि इसकी खरीदारी पर कितनी बचत की जा सकती है. 

क्या है डिस्काउंट ऑफर 

अगर बात करें डिस्काउंट की तो Samsung Galaxy S20 FE 5G पर काफी भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. अगर बात की जाए एमआरपी की तो इस स्मार्टफोन की कीमत 74,999 रुपये है. जाहिर सी बात है इस कीमत पर ये स्मार्टफोन खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है. हालांकि जो डिस्काउंट इस फोन पर दिया जा रहा है उसके बाद स्मार्टफोन को आसानी से खरीदा जा सकता है. 

बात की जाए डिस्काउंट ऑफर की तो Amazon Samsung Galaxy S20 FE 5G की एमआरपी 74,999 रुपये पर पूरे 63 परसेंट का डिस्काउंट दे रही है. इस डिस्काउंट ऑफर के बाद स्मार्टफोन को खरीदना काफी ज्यादा आसान हो जाता है. बता दें कि डिस्काउंट लगने के बाद ग्राहकों को महज 27,999 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं. इस डिस्काउंट ऑफर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक इस स्मार्टफोन को खरीद पाना काफी मुश्किल था हालांकि अब हर कोई इसे खरीद सकता है. 

क्या है खासियत 

सैमसंग का यह 5G स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें आपको 8GB RAM के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. 6.5-इंच के इन्फिनिटी-ओ सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1080 x 2400 पिक्सल के एफएचडी+ रेसोल्यूशन के साथ इस फोन में एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप है जिसमें आपको 12MP का वाइड-रियर कैमरा, 8MP का टेली-कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड सेन्सर मिलेगा. इसमें आपको 32MP का एक फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा. यह स्मार्टफोन 4,500mAh की बैटरी और ऊपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

Trending news