Jio लाया पैसा वसूल Plan! 61 रुपये में 10GB डेटा, फायदे जानकर एयरटेल यूजर्स को होगी जलन
Advertisement
trendingNow11708739

Jio लाया पैसा वसूल Plan! 61 रुपये में 10GB डेटा, फायदे जानकर एयरटेल यूजर्स को होगी जलन

Jio ने अपने कई डेटा पैक्स में कई बदलाव किए हैं. पहले, जियो एक 61 रुपये के प्लान में 6 जीबी डेटा प्रदान कर रहा था. इस पैक्स में बदलाव करते हुए, जानकारी के लिए नीचे दिए गए डेटा विवरण की जांच करेंगे. 

Jio लाया पैसा वसूल Plan! 61 रुपये में 10GB डेटा, फायदे जानकर एयरटेल यूजर्स को होगी जलन

जियो (Jio) एक ऐसी टेलीकॉम कंपनी है जो दर्शकों को कम खर्च में अधिक लाभ प्रदान करने के लिए कई प्रीपेड प्लान उपलब्ध कराती है. इसमें सस्ते से महंगे प्लान तक कई ऑप्शन शामिल हैं. इनमें से एक श्रेणी है डाटा पैक्स. ये पैक्स तब काम आते हैं, जो हमारा प्लान का डेटा खत्म हो जाता है. कंपनी ने अपने कई डेटा पैक्स में कई बदलाव किए हैं. पहले, जियो एक 61 रुपये के प्लान में 6 जीबी डेटा प्रदान कर रहा था. इस पैक्स में बदलाव करते हुए, जानकारी के लिए नीचे दिए गए डेटा विवरण की जांच करेंगे. 

Jio Rs 61 Prepaid Pack
जियो (Jio) द्वारा 61 रुपये के तहत एक डाटा पैक उपलब्ध किया जाता है. पहले इस पैक में 6 जीबी डेटा दिया जाता था. लेकिन इस पैक के साथ अब अतिरिक्त 4 जीबी डेटा भी दिया जा रहा है. इसके पश्चात, यूजर्स को 61 रुपये में 10 जीबी डेटा प्राप्त होगा.

इस पैक की वैधता आपके एक्टिव प्लान की वैधता के समान होगी. 10 जीबी के हाई स्पीड डेटा की सीमा पूरी होने के बाद, इंटरनेट की स्पीड 64Kbps तक सीमित हो जाएगी.

एयरटेल रह गया पीछे
Airtel की बात करें तो कंपनी एक 65 रुपये का प्लान प्रदान कर रही है. इस प्लान में यूजर्स को 4 जीबी डाटा दिया जा रहा है. यह पैक आपके एक्टिव प्लान की वैधता के बराबर होगी. हालांकि, पूरा डाटा खत्म होने के बाद, आपको 50 पैसे प्रति MB की दर पर चार्ज करेंगे.

VI  तो कंपनी एक 58 रुपये का प्लान उपलब्ध करा रही है. इसमें यूजर्स को 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इस पैक की वैधता 28 दिनों की है.

Trending news