Flipkart Sale में 46,000 रुपये सस्ता मिल रहा Samsung का ये प्रीमियम Smartphone, टूट पड़े ग्राहक
Advertisement
trendingNow11915743

Flipkart Sale में 46,000 रुपये सस्ता मिल रहा Samsung का ये प्रीमियम Smartphone, टूट पड़े ग्राहक

Samsung Galaxy Discount: Flipkart Sale के दौरान सिर्फ एंट्री लेवल और मिड-रेंज स्मार्टफोन्स पर ही डिस्काउंट नहीं मिल रहा, बल्कि सेल में कुछ तगड़े Premium स्मार्टफोन्स पर भी धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर पेश किया जा रहा है. 

Flipkart Sale में 46,000 रुपये सस्ता मिल रहा Samsung का ये प्रीमियम Smartphone, टूट पड़े ग्राहक

Flipkart Samsung Discount: सैमसंग गैलेक्सी s22 5G को पिछले साल यानी साल 2022 में लॉन्च किया गया था. यह प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसके रियर पर ग्लास पैनल मिलता है जो न सिर्फ स्मार्टफोन को प्रीमियम लुक देता है बल्कि कैसे नेक्स्ट लेवल मजबूती भी प्रदान करता है जिसकी वजह से यह स्मार्टफोन देखने में काफी यूनीक और स्टाइलिश नजर आता है. अगर आईफोन 14 मॉडल से इसकी तुलना की जाए तो दोनों ही काफी पॉप्युलर है और दोनों की ही डिमांड काफी ज्यादा है, लेकिन आप अगर सैमसंग गैलेक्सी s22 5G खरीदना चाहते हैं और आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है.

फ्लिपकार्ट सेल में मिल रहा है डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज साले चल रही है जिसका आज आखिरी दिन है. इस सेल में ग्राहक सैमसंग गैलेक्सी s22 5G स्मार्टफोन को डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीद सकते हैं, इतना ही नहीं ग्राहकों को स्मार्टफोन पर पूरे 46000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में शायद किसी ग्राहक में सोचा भी नहीं होगा लेकिन अब फ्लिपकार्ट सेल के जरिए यह मुमकिन हो सका है.

कितना है डिस्काउंट और क्या है ऑफर

डिस्काउंट के बारे में बात करने से पहले ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी s22 5G की कीमत के बारे में जानकारी होनी चाहिए. यह कीमत पूरे 39999 रुपये है. इसकी कीमत पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है जो पूरे 53 परसेंट का है और इसके बाद ही ग्राहक कितनी कम कीमत पर यह स्मार्टफोन खरीद पा रहे हैं. अगर असल कीमत की बात की जाए तो सैमसंग गैलेक्सी s22 5G की असल कीमत 85,999 रुपये है. ऐसे में जो भी ग्राहक यह स्मार्टफोन खरीदना है वह पूरे 46000 का डिस्काउंट हासिल कर सकता है जो कि अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर है. इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके पास कुछ ही घंटों का समय बचा हुआ है. 

Trending news