US: 5 बच्चों की मां को 16 साल छोटे लड़के से हुआ प्यार, ट्रोल्स ने लगाई क्लास
Advertisement

US: 5 बच्चों की मां को 16 साल छोटे लड़के से हुआ प्यार, ट्रोल्स ने लगाई क्लास

Mother Of 5 Children To Marry 16 Year Younger Boy: कोरी ने पहले फैसला किया था कि वो तीसरी बार शादी नहीं करेंगी. लेकिन मेलविन के साथ बीते 7 साल से साथ रहने के बाद कोरी को यह एहसास हुआ कि वही उसका सच्चा जीवनसाथी है.

लव कपल कोरी और मेलविन | फोटो साभार- टिकटॉक.

कैलिफोर्निया: अमेरिका (United States) के कैलिफोर्निया (California) से एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल यहां 5 बच्चों की एक मां को अपनी उम्र से 16 साल छोटे शख्स से प्यार हो गया. दो बार डिवोर्स होने के बाद अब महिला ने तय किया है वह इसी लड़के से शादी करेगी.

दो पतियों को डिवोर्स दे चुकी है महिला

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला का नाम कोरी रे है. उनकी उम्र 39 साल है. 23 साल के मेलविन से मिलने के पहले कोरी अपने दो पतियों को डिवोर्स दे चुकी हैं. कोरी का कहना है कि अब मेलविन ही उनका सच्चा प्यार है.

महिला 5 बच्चों की मां है

कपल एक-दूसरे की फीलिंग को अच्छी तरह से समझते हैं. मेलविन का कहना है कि वो इस बात की फिक्र नहीं करते कि कोरी 5 बच्चों की मां हैं और उनका दो बार डिवोर्स हो चुका है.

ये भी पढ़ें- मौत को चकमा देकर व्हेल के मुंह से बाहर आया शख्स, ऐसा था 30 सेकंड का खौफनाक मंजर

कोरी ने बताया कि वो मेलविन को अपने से छोटी उम्र की लड़की ढूंढने के लिए कह चुकी हैं. उसे उसके साथ ही घर बसाना चाहिए. लेकिन इस पर मेलविन का कहना है कि वो कोरी से बहुत प्यार करता है और अब उसी के साथ अपना भविष्य देखता है.

7 साल साथ रहने के बाद किया शादी का फैसला

बता दें कि कोरी ने पहले फैसला किया था कि वो तीसरी बार शादी नहीं करेंगी. लेकिन मेलविन के साथ बीते 7 साल से साथ रहने के बाद कोरी को यह एहसास हुआ कि वही उसका सच्चा जीवनसाथी है. मेलविन और कोरी के दो बच्चे भी हैं.

ये भी पढ़ें- शादी से एक दिन पहले की मंगेतर की हत्या, दूल्हे ने 83 बार कुल्हाड़ी से किया हमला

हालांकि टिकटॉक पर कुछ यूजर्स ने दोनों को उनके रिलेशनशिप के लिए ट्रोल भी किया. एक यूजर ने लिखा कि मैं 38 साल की हूं और 23 साल का लड़का तो छोड़ दो मैं 35 साल के शख्स को भी डेट नहीं करूंगी क्योंकि वो मुझसे छोटा होगा. मेरी खुद की बेटी 19 साल की है. कोई ऐसा कैसे कर सकता है? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेलविन आपके बच्चे जैसा है मैम.

गौरतलब है कि आलोचनाओं को झेलने के बाद भी मेलविन और कोरी का रिश्ता अटूट है. बीते 7 साल से दोनों साथ हैं. मेलविन कोरी के परिवार को भी बहुत प्यार करता है.

LIVE TV

Trending news