MP में सराकरी स्टाफ ने नए हेल्थ सेंटर में कराई कुरान ख्वानी, BMO ने ANM के खिलाफ मामला कराया दर्ज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1977064

MP में सराकरी स्टाफ ने नए हेल्थ सेंटर में कराई कुरान ख्वानी, BMO ने ANM के खिलाफ मामला कराया दर्ज

Madhya Pradesh News: कुरान ख्वानी का फोटो ANM रुबीना ने सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप पर डालने के बाद डिलीट भी किए थे. बिल्डिंग का फाउंडेशन स्टोन पहले ही हो चुका था, सिर्फ सामान शिफ्ट करना बाकी रह गया था. यह गांव मुस्लिम बाहुल्य है, इसलिए मुस्लिम मजहब के मुताबिक ANM ने कुरान ख्वानी करवाई.

MP में सराकरी स्टाफ ने नए हेल्थ सेंटर में कराई कुरान ख्वानी, BMO ने ANM के खिलाफ मामला कराया दर्ज

MP News: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले की शुजालपुर ( Shujalpur News ) खंड के ग्राम खेड़ी मंडल खाँ के सरकारी भवन में कुरआन ख्वानी कराने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ये फोटो नए उप हेल्थ सेंटर के बिल्डिंग की है, जहां पर शिफ्ट होने से पहले कुरान ख्वानी कराई गई थी.   

फोटो वायरल होने के बाद BMO ( Block Medical Officer ) ने आचार संहिता का उल्लघंन बताकर पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने BMO की शिकायत पर धारा 188, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ग्राम खेड़ी मंडल खाँ में नए उप हेल्थ सेंटर बिल्डिंग का शिलान्यास पहले ही हो चुका था. इस बिल्डिंग में सामान शिफ्ट करने से पहले 22 नवम्बर को सेंटर में पोस्टेड ANM रुबीना ने गांव के सरपंच वाहिद खान व मौलाना को बुलाकर गांव के करीब 50 बच्चों से कुरान ख्वानी पढ़ाई.

fallback

कुरान ख्वानी का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पोलायकलां BMO डॉक्टर महेंद्र परमार ने पुलिस में शिकायत की. बता दें कि, इस वक्त मध्य प्रदेश में असेंबली इलेक्श के चलते आचार संहिता लगी हुई है. इसके बाद भी गवर्नमेंट बिल्डिंग में बिना इजाजत के प्रोग्राम कर दिया गया. 

fallback

यह गांव मुस्लिम बाहुल्य है
कुरान ख्वानी का फोटो ANM ( Auxiliary Nurse and Midwife ) रुबीना ने सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप ( Whatsapp ) पर डालने के बाद डिलीट भी किए थे. बिल्डिंग का फाउंडेशन स्टोन पहले ही हो चुका था, सिर्फ सामान शिफ्ट करना बाकी रह गया था. यह गांव मुस्लिम बाहुल्य है, इसलिए मुस्लिम मजहब के मुताबिक ANM ने कुरान ख्वानी करवाई.

एसडीपीओ ने कहा
इस मामले में शुजालपुर  पुलिस पदाधिकारी ( SDPO /Sub-Divisional Police Officer ) ने बताया BMO डॉ महेंद्र परमार की शिकायत पर ANM रुबीना खान और हाफिज मोहम्मद अजमल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Trending news