Angry zodiac sign: इन 3 राशि वालों को आता है बात-बात पर गुस्सा, हमेशा बने रहते हैं एंग्री मैन
Advertisement
trendingNow11988946

Angry zodiac sign: इन 3 राशि वालों को आता है बात-बात पर गुस्सा, हमेशा बने रहते हैं एंग्री मैन

Zodiac Signs: वास्तव में राशियां ही हैं जो किसी को शांत तो किसी को गुस्से वाला बनाती हैं. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने गुस्से का इजहार कर देते हैं जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें गुस्सा तो आता है. आइए जानते हैं किस राशि के लोगों का कैसा होता है गुस्सा.

 

Angry zodiac sign: इन 3 राशि वालों को आता है बात-बात पर गुस्सा, हमेशा बने रहते हैं एंग्री मैन

Angry zodiac sign: बहुत से लोग शांत स्वभाव के होते हैं जिन्हें कितनी भी विपरीत और विकट परिस्थितियों में रहने का अवसर मिले किंतु इन्हें कभी गुस्सा नहीं आता है, इसके दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें बात बात पर गुस्सा आता है. वास्तव में राशियां ही हैं जो किसी को शांत तो किसी को गुस्से वाला बनाती हैं. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने गुस्से का इजहार कर देते हैं जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें गुस्सा तो आता है किंतु वह अपने क्रोध को अंदर ही अंदर पी लेते हैं. आइए जानते हैं किस राशि के लोगों का कैसा होता है गुस्सा.

मेष - जिस तरह मेमना स्वभाव में बहुत सीधा होता है, ठीक उसी तरह इस राशि के लोग भी रहते हैं. इनके स्वभाव पर मेमने का बहुत प्रभाव पड़ता है क्योंकि इनकी राशि का प्रतीक मेमना होता है. आम तौर पर इन्हें शांत माना जाता है गुस्सा न के बराबर होता है.

वृष - इस राशि का प्रतीक चिह्न बैल होता है और इस राशि के लोग बैल की तरह मेहनती भी होते हैं. इन्हें गुस्सा बहुत ही देर से आता है लेकिन जब आता है तो वह जबर्दस्त होता है, इन्हें एक बार गुस्सा आ गया तो फिर उसे शांत कराना बहुत मुश्किल होता है, ये स्वयं ही गुस्सा करने के बाद चुप हो पाते हैं. 

मिथुन - बात बात पर उत्तेजित होना और गुस्सा करना इनकी खासियत होती है. जिस तरह से छोटी छोटी बातों पर गुस्सा होते हैं वैसे ही यह छोटी छोटी बातों पर प्रसन्न भी हो जाते हैं. ऐसा करना इनकी आदत का हिस्सा बन जाता है.जो लोग भी इनके बहुत करीबी होते हैं, उन्हें ही इनके गुस्से का शिकार होना पड़ता है. यदि यह बाहरी लोगों से घिरे हों तो भले ही अपना गुस्सा दबा लें किंतु यदि अपने हैं तो गुस्से का इजहार किए बिना चुप नहीं रहते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news