Nimbu ke Upay: नींबू के ये टोटके कंगाल को भी बना देते हैं मालामाल, अमीरों की लिस्ट में होने लगती है गिनती
Advertisement
trendingNow11598179

Nimbu ke Upay: नींबू के ये टोटके कंगाल को भी बना देते हैं मालामाल, अमीरों की लिस्ट में होने लगती है गिनती

Nimbu Ke Upay: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नींबू के उपाय बेहद चमत्कारी हैं. इन उपायों को करके आप न सिर्फ अमीर बन सकते हैं. बल्कि अपना भाग्य भी चमका सकते हैं.

 

फाइल फोटो

Lemon Remedies: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर व्यक्ति चाहता है, कि वे खुशहाल जीवन जीए. परिवार को सभी सुख-सुविधाएं दे सके और मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहे. इसके लिए व्यक्ति को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. लेकिन कई बार व्यक्ति को समय पर भाग्य का साथ नहीं मिल पाता और पैसों की तंगी बनी रहती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कई बार वास्तु दोषों के कारण भी ऐसा होता है. अगर आपके साथ भी कुछ इसी तरह का हो रहा है, तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. कुछ वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करके व्यक्ति हर काम में सफलता पा सकता है. इन्हीं में से एक उपाय है नींबू के उपाय.

भाग्य चमकाने के लिए करें नींबू का इस्तेमाल

बिजनेस बढ़ोतरी के लिए

अगर पूरी मेहनत के बाद भी आपको व्यापार में सफलता नहीं मिल रही है, तो शनिवार के दिन ऑफिस या  दुकान की चारों दीवारों को नींबू से स्पर्श करा लें. इसके बाद नींबू के चार टुकड़े करके चौराहे पर चारों दिशाओं में एक-एक टुकड़ा फेंक दें. इस उपाय को करने से नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होगी और व्यक्ति का बिजनेस सही चलने लगेगा.

किस्मत चमकाने के लिए

अगर आपको हर मोड़ पर विफलताओं का सामना करना पड़ रहा है, तो किस्मत चमकाने के लिए एक नींबू लें और उसे अपने ऊपर से सात बार वार लें. इसके बाद इस नींबू को दो टुकड़ों में बांट लें.इसके बाद इन टुकड़ों को किसी सुनसान जगह पर दाएं हाथ का नींबू बाएं तरफ और बाएं हाथ का नींबू दाईं तरफ फेंक दें. इसके बाद सीधा घर आ जाएं. इस उपाय को करने से व्यक्ति का सोया भाग्य जाग जाएगा.

बुरी नजर से बचने के लिए

अगर किसी जातक को बुरी नजर लग गई है, तो एक नींबू लेकर सिर से पांव तक सात बार उसे उतार लें और इसे चार भागों में काटकर किसी चौराहे पर फेंक दें. इस उपाय को करने के बाद पीछे मुड़कर न देखें.

नौकरी में सफलता पाने के लिए

अगर आपको नौकरी में सफलता नहीं मिल रही है, तो इसके लिए सुबह के समय एक नींबू लें और उसमें 4 लौंग फूल गाड़ दें. इसके बाद किसी हनुमान मंदिर में जाएं और हनुमान चालीसा का पाठ करें. हनुमान मंत्र का जाप करें और हनुमान जी से प्रार्थना करें. इस उपाय को करने से व्यक्ति नौकरी संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
   

 

Trending news