बुध गोचर 2023: इन राशि वालों के लिए वरदान की तरह हैं अगले 58 दिन, पैसों से घर भर देंगे 'बुध'!
Advertisement
trendingNow11646622

बुध गोचर 2023: इन राशि वालों के लिए वरदान की तरह हैं अगले 58 दिन, पैसों से घर भर देंगे 'बुध'!

Budh Gochar in Mesh 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार बुध ग्रह ने मेष राशि में गोचर कर लिया है. बुध 7 जून तक मेष राशि में रहेंगे और 3 राशि के जातकों को तगड़ा आर्थिक लाभ और उन्‍नति देंगे. 

फाइल फोटो

Budh ke mesh me Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष में बुध ग्रह को बुद्धि, तर्क, संवाद, व्‍यापार और धन का कारक माना गया है. इसलिए जब भी बुध राशि परिवर्तन करते हैं तो लोगों की आर्थिक स्थिति पर असर पड़ता है. हाल ही में बुध ने गोचर करके मेष राशि में प्रवेश किया है. बुध 7 जून तक मेष राशि में ही रहेंगे. मेष में बुध गोचर का अच्‍छा-बुरा असर सभी 12 राशि वालों पर होगा. वहीं कुछ राशि वालों को तो बुध के मेष में रहने के दौरान के अगले 58 दिन जमकर लाभ देंगे. इन राशि वालों को पैसा भी मिलेगा और भाग्‍य की मदद से करियर में तरक्‍की भी मिलने के प्रबल योग हैं. 

इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है बुध गोचर 

मेष राशि : मेष राशि वालों के लिए बुध का गोचर बहुत लाभ देगा क्‍योंकि बुध ग्रह 7 जून तक मेष राशि में ही रहेंगे और इसके जातकों को जमकर लाभ देंगे. साहस-पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा. विवाह हो सकता है. शादीशुदा लोगों का दांपत्‍य जीवन अच्‍छा रहेगा. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी, जो आपको लंबे समय तक राहत देगा. 

धनु राशि: बुध गोचर धनु राशि वालों को भी बहुत लाभ देगा. यह समय इन लोगों के प्रेम जीवन के लिए विशेष तौर पर अच्‍छा रहेगा. लव पार्टनर के साथ यादगार समय बिताएंगे. इन लोगों को संतान से सुख मिलेगा. जो दंपत्ति संतान सुख पाना चाहते हैं, उन्‍हें अच्‍छी खबर मिल सकती है. नया घर-संपत्ति, गाड़ी खरीदने के योग हैं. 

मकर राशि: बुध गोचर मकर राशि वालों को भरपूर भौतिक सुख देगा. इन जातकों को पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है. नई संपत्ति, घर, जमीन आदि खरीद सकते हैं. वाहन खरीदना चाहते हैं तो आपकी इच्‍छा पूरी हो सकती है. रियल स्‍टेट से जुड़े लोगों के लिए यह समय विशेष तौर पर अच्‍छा रहेगा. आय बढ़ेगी. पुरानी समस्‍याओं से राहत मिल सकती है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news