Mangal Gochar 2022: 24 घंटे में शुरू होने वाले हैं इन लोगों के अच्छे दिन, जल्द ही हाथ लगेगा कुबेर का खजाना
Advertisement
trendingNow11395139

Mangal Gochar 2022: 24 घंटे में शुरू होने वाले हैं इन लोगों के अच्छे दिन, जल्द ही हाथ लगेगा कुबेर का खजाना

Mangal Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल ग्रह 16 अक्टूबर को गोचर होने जा रहे हैं. मंगल के गोचर होने का प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर पड़ने वाला है. आइए जानें किन राशियों के जातकों को विशेष रूप से लाभ मिलने वाला है. 

 

फाइल फोटो

Mars Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 16 अक्टूबर के दिन मंगल मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे हैं. जब भी कोई ग्रह गोचर करता है तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर देखने को मिलता है. कुछ लोगों को शुभ तो कुछ को अशुभ फलों की प्राप्ति होती है. इस बार का गोचर किन राशियों के लिए मंगलकारी रहने वाला है. आइए जानें. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बता दें कि मंगल गोचर दोपहर 12 बजकर 04 मिनट पर होगा और 15 दिन बाद यानी 30 अक्टूबर को शाम 06 बजकर 19 मिनट पर वक्री कर जाएंगे और 13 नवंबर तक ऐसे ही रहने वाले हैं. इस दौरान कुछ राशि वालों का भाग्योदय होने वाला है.  

मेष राशि- मंगल का मिथुन राशि में गोचर इस राशि के जातकों का भाग्योदय करने वाला है.  इनके जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. ऑफिस में लोगों की सराहना मिलेगी. सीनियर्स का सहयोग प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे. मंगल गोचर के दौरान आपके कार्यों की प्रशंसा की जाएगी. इस अवधि में आप स्वच्छ रहेगा. आप लोगों को परिवार का सहयोग प्राप्त होगा.

वृष राशि- इस गोचर से इन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अगर आप अपना धन कहीं निवेश करते हैं, तो लाभ होगा. हालांकि, इस दौरान स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. कार्यस्थल पर आपको सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा.  वाणी पर संयम रखना होगा. इस दौरान कोई भी निर्णय सोच-समझ कर लेने की जरूरत है. 

सिंह राशि- इन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. इस दौरान आर्थिक लाभ और व्यय दोनों होंगे. मेहनत का पूरा फल पाने में कामयाब रहेंगे. अचल संपत्ति में अगर निवेश करेंगे, तो लाभ मिलने की पूरी संभावना है. अगर शेयर मार्केट में भी निवेश करने की सोच रहे हैं, तो समय अनुकूल है. लेकिन किसी जानकार से सलाह के बाद ही किसी निर्णय पर पहुंचे.  

कुंभ राशि- इस राशि के जातकों को इस अवधि में अनुकूल परिणाम मिलेंगे. इस राशि के गोचर कुंडली में मंगल पंचम भाव में होगा, जो कि बच्चों, शिक्षा, ज्ञान और प्रेम का घर कहा जाता है. इस दौरान किसी शार्टकट का सहारा न लें. इस अवधि में किया गया कोई भी निवेश आपको भविष्य में लाभ दिलाएगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news